Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बड़हलगंज सेंट जोसेफ स्कूल कोडारी ,बड़हलगंज गोरखपुर में आज 8 मार्च 2021 को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस बड़े ही धूम धाम एवं उत्साह से मनाया गया।



    बांसगांव संदेश । बड़हलगंज (प्रदीप यादव) जनपद गोरखपुर के विकासखंड अंतर्गत बड़हलगंज सेंट जोसेफ स्कूल कोडारी ,बड़हलगंज गोरखपुर में आज 8 मार्च 2021 को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस बड़े ही धूम धाम एवं उत्साह से मनाया गया। इस अवसर पर विद्यालय प्रांगण में विद्यालय के प्रधानाचार्य फादर डोमिनिक अपने स्कूल के शिक्षक , शिक्षिकाएं, बच्चे , अन्य उपस्थित थे । इस अवसर पर बड़हलगंज  थाना  के थानाअध्यक्ष एस एच ओ मनोज कुमार राय अपनी टीम के साथ मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए । अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में महिलाओं को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि आज के बदलते परिवेश में महिलाएं अबला नही सबला है। वह पुरुषों की बराबरी जल थल और वायु हर जगह कर रही हैं क्योंकि महिलाएं अब फाइटर प्लेन भी उडा रही हैं यह उन महिलाओं को मनाने का दिन है जो व्यक्तिगत और व्यावसायिक लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए हर दिन कड़ी मेहनत करती हैं. यह एक ऐसा दिन है जब दुनिया भर में  महिलाएं पुरुषों की तरह हर चीज में समान अवसर की हकदार हैं. परिवर्तन कुछ ऐसा है जो आवश्यक है.  हम सभी मनुष्य हैं, और हम सभी को समान अधिकार और अवसर मिलने चाहिए. जहाँ हर कोई अपने जीवन में महिलाओं की हर उस चीज़ की सराहना करता है. यह एक ऐसा दिन है जब हर कोई अपने जीवन में महिलाओं के मूल्य और महत्व को स्वीकार करता है।
    फादर डोमिनिक ने भी इस उपलक्ष्य में सभी महिलाओं को बधाई दी साथ ही इस अवसर पर शिक्षिकाओ और छात्राओं के बीच थ्रो बॉल मैच भी कराया गया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728