Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से रात 8:00 बजे की बड़ी खबर




    ➡दिल्ली- शराब को लेकर दिल्ली सरकार की नई पॉलिसी, दिल्ली सरकार ने नई एक्साइज पॉलिसी जारी की, दिल्ली में शराब पीने के लिए 21 साल का होना जरूरी, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बड़ा फैसला लिया
    दिल्ली में नहीं खुलेंगी नई शराब की दुकानें, क्वालिटी चेक का इंटरनेशनल सिस्टम बनाएगी सरकार, 500 स्क्वायर फीट एरिया से कम वाली दुकानें बंद होंगी।

    ➡दिल्ली- दिल्ली में कांग्रेस की बड़े प्रर्दशन करने की तैयारी, महंगाई के खिलाफ प्रर्दशन की तैयारी में कांग्रेस , प्रियंका गांधी प्रर्दशन का नेतृत्व करेंगी , होली से पहले प्रर्दशन करने की है योजना।
    ➡दिल्ली- बॉलिवुड ऐक्टर कार्तिक आर्यन कोविड पॉजिटिव, ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी

    ➡लखनऊ- यूपी में कोरोना वायरस के आंकड़े जारी, प्रदेश में 542 नए कोरोना मरीज मिले, 24 घंटे में एक कोरोना मरीज की मौत, लखनऊ में 147 नए कोरोना केस मिले, प्रदेश में मरीजों की संख्या 6,08,076, प्रदेश में अबतक 5,95,920 मरीज ठीक, प्रदेश में अबतक 8760 मरीजों की मौत, प्रदेश में कल 1,35,257 सैम्पल की जांच, कोविड-19 से ठीक होने का प्रतिशत 98 है।

    ➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ कल असम दौरा, असम में कल जनसभाएं करेंगे CM योगी, 3 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे सीएम, कल सुबह 8 बजे असम के लिए होंगे रवाना, 11 बजे जयपुर देव में CM की पहली रैली, दूसरी रैली उधारबांड, सिलचर में 1.30 बजे , तीसरी रैली बोरखोला में 2.30 बजे होगी

    ➡लखनऊ- वैक्सीन लगवाने के बाद भी डॉक्टर संक्रमित, सिविल अस्पताल का डॉक्टर हुआ संक्रमित, इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर कोरोना संक्रमित, डॉक्टर वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुके हैं, 21 मार्च को डॉक्टर की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई।

    ➡लखनऊ- नोएडा जेल के वायरल वीडियो का मामला, डीजी जेल आनंद कुमार का बयान, 3 वीडियो की जांच की गई- डीजी, मात्र एक वीडियो नोयडा जेल का-डीजी, वो भी वीडियो लगभग दो वर्ष पुराना-DG, वीडियो के आधार पर कार्रवाई होगी-DG  

    ➡चित्रकूट- चित्रकूट शराबकांड में बहुत बड़ा खुलासा, लखनऊ में बैठे अफसर चतुरसेन को बचा रहे थे, चित्रकूट के BJP विधायकों ने सितंबर में पत्र लिखा था, बीजेपी के सभी नेताओं ने पत्र में हस्ताक्षर किए थे, डीईओ चतुरसेन पर गंभीर आरोप लगाए गए थे, बीजेपी MLA और नेताओं के पत्र पर एक्शन नहीं, पत्र में राज्यमंत्री चंद्रिका उपाध्याय के भी हस्ताक्षर, विधायक आनंद शुक्ला के लेटरहेड पर शिकायत, शिकायती पत्र में चतुरसेन को हटाने की मांग थी, सितंबर 2020 में ये पत्र मुख्यमंत्री को भेजा था, लेकिन चतुरसेन को लखनऊ के अफसर बचाते रहे, चित्रकूट में जहरीली शराब से अबतक 7 मौते हो चुकी, भारत समाचार के पास पत्र की कॉपी मौजूद है। 

    ➡बरेली- धर्मदत्त सिटी हॉस्पिटल में जमकर हंगामा, बुल्डोजर लेकर पहुंचा बरेली नगर निगम, ध्वस्तीकरण के लिए पहुंची निगम की टीम, टीम के साथ मारपीट,अभद्रता का भी आरोप, भाजपा विधायक डॉ अरुण कुमार समर्थन में आए,  किसी कीमत पर नही चलने देंगे बुल्डोजर-MLA,  अस्पताल के समर्थन में आया IMA और भाजपा नेता, भाजपा नगर अध्यक्ष डॉ केएम अरोरा का अस्पताल।      

    ➡कासगंज- अज्ञात कारणों से मकान में लगी आग,  आग की चपेट में आने से 3 जानवर झुलसे,  हजारों रुपये का सामान जलकर हुआ खाक, घटनास्थल के लिए फायर ब्रिगेड टीम रवाना, अमांपुर क्षेत्र के नगला मइंया की घटना।

    ➡बागपत- प्रियंका गांधी वाड्रा का बागपत दौरा, 25 मार्च को असारा में करेंगी पंयायत, कृषि कानूनों के विरोध में पंचायत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे बागपत, कार्यकर्ताओं से बैठक कर लिया जायजा, 28 हजार किसान रोज कर रहे आत्महत्या।   
     
    ➡बांदा- ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटा, सड़क हादसे में 2 लोगों की हुई मौत, ट्रैक्टर के ड्राइवर की मौके पर मौत, 1 मजदूर की अस्पताल में हुई मौत, 2 गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती, बिसंडा के बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की घटना।    . 

    ➡कुशीनगर- अवैध शराब फैक्ट्री का खुलासा, सरकारी शराब का रैपर,बार कोड बरामद, 400 लीटर अवैध शराब के साथ 2 अरेस्ट, 2 तमंचा, कार पुलिस ने किया बरामद, विशुनपुरा पुलिस ने की कार्रवाई, गोविंद पट्टी गांव से की बरामदगी।
     
    ➡बुलंदशहर- ABVP, समाज कल्याण अधिकारी में हाथापाई, छात्राओं की छात्रवतृत्ति को लेकर हुई हाथापाई, हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, CDO से भी अभद्रता करने का ABVP पर आरोप, CDO ने एफआईआर दर्ज कराने के दिए निर्देश, समाज कल्याण कार्यालय का मामला।    
     
    ➡भदोही- महाराष्ट्र में युवती के साथ दुष्कर्म का मामला, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी गईं, महाराष्ट्र पुलिस गिरफ्तारी के लिए भदोही पहुंची ,ब्लाक प्रमुख मनीष मिश्र,उसके रिश्तेदार की तलाश, महाराष्ट्र पुलिस छापेमारी में नहीं मिले दोनों आरोपी, गोपीगंज के विभिन्न इलाकों में पुलिस ने दी दबिश।

    ➡गाजियाबाद- रांची-दिल्ली एक्सप्रेस की बोगी से निकला धुआं, ट्रेन से धुआं निकलने पर कर्मचारियों में हड़कंप, दमकल की गाड़ी और रेलवे के कर्मचारी पहुंचे, ब्रेक शू की वजह से उठा धुआं,स्थिति सामान्य, जांच करने के बाद ट्रेन को किया गया रवाना, ग़ाज़ियाबाद स्टेशन के प्लेटफार्म- 3 का मामला।  

    ➡रामपुर- आजम खान को MP-MLA कोर्ट से राहत, फांसीघर जमीन केस में जमानत मंजूर,  BJP नेता ने दर्ज कराया था केस,  100 से ज्यादा केसों पर हो रही सुनवाई, सीतापुर जिला जेल में बंद हैं आजम खां।     
    ➡गोंडा- दिनदहाड़े व्यक्ति से डेढ़ लाख की छिनैत, बाइक सवार बदमाशों ने दिया अंजाम, बैंक से पैसा निकाल जा रहा था व्यक्ति, पुलिस मौके पर पहुचंकर जांच में जुटी, कोतवली के आवास विकास की घटना।    
      
    ➡प्रयागराज- नगर निगम गाड़ी की टक्कर से युवक की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, राजपुर इलाके का रहने वाला था युवक, सिविल लाइंस के नबाब यूसुफ रोड का मामला।    
     
    ➡झांसी- ट्रक ने बच्चों से भरी टैक्सी को मारी टक्कर, टैक्सी में सवार स्कूली बच्चे गंभीर घायल, घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, रक्सा के करौली मंदिर के पास की घटना।   

    ➡कानपुर- युवक की असलहे के साथ फोटो वायरल, घर मे इंटे चलाने का वीडियो वायरल, गुर्गें के साथ व्यक्ति से की थी मारपीट, कल्याणपुर थाना क्षेत्र का मामला।    

    ➡आगरा- अवैध शराब बनाने का हुआ खुलासा, केमिकल से बनाई जा रही थी शराब, एक आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट, जगनेर थाना पुलिस को मिली सफलता।     


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728