Header Ads

ad728
  • Breaking News

    जालसाज ने निकाले ₹84000 रुपये ,साइबर सेल की टीम ने कराया वापस

    OLX पर बाइक बेचने के लिए आवेदक ने किया था आवेदन

    गोरखपुर । ऑनलाइन बिक्री या खरीदारी कर रहे हैं तो हो जाइए सावधान क्योंकि आपकी गाड़ी कमाई पर साइबर अपराधियों की है निगाह ।  किसी भी गोपनीय जानकारी को किसी से साझा ना करें।
    OLX पर बाइक बेचने के लिए आवेदक शुभम त्रिपाठी ने आवेदन किया था गाड़ी खरीदने के नाम पर जालसाज ने उनसे संपर्क किया उनके खाते में पहले ₹5 रुपये भेजें उसके बाद जालसाज ने ₹49000 का एक लिंक पीड़ित शुभम त्रिपाठी के पास भेजा जैसे ही उन्होंने उस पर क्लिक किया वैसे ही उनके खाते से पैसे कटने लगे ₹84000 खाते से निकलने का मैसेज आया उनके होश उड़ गए । उन्होंने इसकी शिकायत 12 मार्च को एसपी क्राइम डॉक्टर एमपी सिंह से की।
     घटना के खुलासे के लिए एसपी क्राइम ने साइबर सेल प्रभारी महेश कुमार चौबे कांस्टेबल शशि शंकर राय कांस्टेबल शशिकांत जायसवाल महिला कांस्टेबल दिव्या अग्निहोत्री को लगाया साइबर सेल की टीम ने महज 10 दिन के अंदर जालसाज के खाते से ₹84000 वापस कराने में कामयाबी हासिल की।
     एसपी क्राइम डॉक्टर एमपी सिंह ने बताया कि शाहपुर क्षेत्र के खजांची चौक निवासी शुभम त्रिपाठी पुत्र दिनेश त्रिपाठी ने सूचना दिया था कि उनके खाते से ₹84000 जालसाज ने निकाल लिए हैं उन्होंने बाइक बेचने के लिए ओ एल एक्स पर आवेदन किया था आज शुभम त्रिपाठी के खाते से निकले हुए ₹84000 साइबर सेल  की टीम ने वापस करा दिया है पीड़ित शुभम त्रिपाठी ने कार्यालय पहुंचकर आभार प्रकट किया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728