Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से रात 9:00 बजे की बड़ी खबर


    ➡दिल्ली- ट्रस्ट के महामंत्री चम्पत राय का बयान- मंदिर निर्माण के लिए चला अभियान, जनसंपर्क अभियान पूर्ण हुआ, 4 लाख गांव में संपर्क का लक्ष्य प्राप्त, कुल 10 करोड़ परिवारों से हमारा संपर्क हुआ, मुस्लिम समाज का समर्पण भी उल्लेखनीय, 9 लाख कार्यकर्ताओं ने घर घर सम्पर्क किया, देश भर में 49 संपर्क केंद्र बनाए गए, 4 फरवरी तक 2500 करोड़ों रुपए प्राप्त, ये 2500 करोड़रुपए सम्पर्क राशि प्राप्त हुई.

    ➡दिल्ली- प. बंगाल के बीजेपी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, पहले 2 चरणों के लिए BJP उम्मीदवारों की लिस्ट, 57 सीटों के लिए BJP उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, नंदीग्राम से शुभेंदु अधिकारी बीजेपी की उम्मीदवार, ममता बनर्जी के खिलाफ लड़ेंगे शुभेंदु अधिकारी।

    ➡अहमदाबाद- टेस्ट में भारत की शानदार जीत, भारत ने जीता अहमदाबाद टेस्ट, चौथे टेस्ट में एक पारी और 25 रन से जीत, 4 मैचों की सीरीज भारत ने 3-1 से जीती, भारत ने चौथे टेस्ट में शानदार जीत दर्ज की, वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचा भारत, इंग्लैंड की दूसरी पारी 135 रनों में सिमटी, अक्षर पटेल-अश्विन ने 5-5 विकेट झटके।
           
    ➡देहरादून- उत्तराखंड बीजेपी में बड़ा राजनीतिक संकट, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ बगावत, 18 विधायक नेतृत्व परिवर्तन चाहते हैं, बीजेपी आलाकमान ने आपात बैठक बुलाई है, रमन सिंह और दुष्यंत गौतम देहरादून पहुंचे, बजट सत्र बीच में अचानक समाप्त किया गया, देहरादून में मंत्रियों और विधायकों की मीटिंग, सीएम त्रिवेंद्र रावत भी मीटिंग में पहुंचे हैं, बीजेपी अध्यक्ष बंशीधर भगत भी बैठक में, उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की आहट तेज, उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र की कुर्सी खतरे में, मुख्यमंत्री के खिलाफ पार्टी में नाराजगी है, उत्तराखंड में मोदी पर भरोसा,त्रिवेंद्र से नाराजगी।

    ➡लखनऊ- मिशन शक्ति के तहत जिला प्रशासन लखनऊ की पहल, ऐतिहासिक स्मारकों में महिलाओं का प्रवेश नि:शुल्क, महिला दिवस पर महिलाओं का प्रवेश होगा नि:शुल्क, 8 मार्च को महिला दर्शकों का प्रवेश नि:शुल्क होगा, जिलाधिकारी लखनऊ ने जारी किए निर्देश।

    ➡लखनऊ- करोड़ों की ठगी करने वाला गिरोह गिरफ्तार, एडमिशन के नाम पर करोड़ो की ठगी की, MBBS,मेडिकल कॉलेज के नाम पर ठगी हुई, 15 करोड़ की ठगी करने वाला गिरोह अरेस्ट, STF ने 3 शातिर ठगों को किया गिरफ्तार, राईज ग्रुप का डायरेक्टर सौरभ गुप्ता अरेस्ट, जनरल मैनेजर विकास सोनी को किया गिरफ्तार, यूनिवर्सल कंसेलिटिंग सर्विसेज का डायरेक्टर अरेस्ट, गोमतीनगर के विजयंतखण्ड से की गिरफ्तारी, 26 लाख छात्रों का अनाधिकृत डेटा भी बरामद, नोट गिनने की मशीन, बड़ी मात्रा में स्टैम्प पेपर, शैक्षिक दस्तावेज समेत कम्प्यूटर,लैपटॉप बरामद।


    ➡लखनऊ- राज्य गुड़ महोत्सव का शुभारंभ, सीएम योगी ने महोत्सव का शुभारंभ किया, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में किया शुभारंभ, CM ने गुड़ के स्टॉल का निरीक्षण किया।

    ➡कौशाम्बी- हॉस्पिटल के बाहर बच्ची की मौत का मामला, घोर लापरवाही के मामले में शुरू हुई लीपापोती, FIR में अस्पताल प्रशासन का नाम तक नहीं है, डॉक्टर के खिलाफ FIR दर्ज कर खानापूर्ति  की, DM ने ADM सिटी,CMO को दिए जांच के आदेश, ऑपरेशन के बाद पेट में टांके तक नहीं लगाए थे, डॉक्टरों की लापरवाही से हुई थी बच्ची की मौत, पिपरी के यूनाइटेड मीडिसिटी हॉस्पिटल का मामला।

    ➡कानपुर- दंपति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पत्नी की मौत के बाद पति ने भी लगाई फांसी, दूर जंगल में जाकर पति ने लगाई फांसी, पत्नी ने फांसी लगाकर की थी आत्महत्या, शराब की बोतल,सल्फास का रैपर बरामद, दंपति के शव को पोस्टमार्टम भेजा गया, सजेती थाने के निबियाखेड़ा का मामला।

    ➡अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी दौरे पर, कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया, डायट भवन का किया शिलान्यास, मंत्री मोती सिंह,सतीश द्विवेदी मौजूद, अमेठी विधायक गरिमा सिहं भी मौजूद, दिव्यांगों को ट्राईसाइकिल वितरित की, शिलान्यास कर वितरण  करेंगी चेक।

    ➡बलिया- शराब तस्करों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 310 पेटी के साथ 2 तस्कारों को किया अरेस्ट, बरामद शराब की कीमत लगभग 16 लाख रुपये, बिहार ले जाने की फिराक में थे शराब तस्कर, जनेश्वर मिश्र सेतू से पुलिस ने किया अरेस्ट।

    ➡गाजियाबाद- स्कूल टीचर को बच्चे को डांटना पड़ा महंगा, छात्र ने साथियों संग टीचर पर की फायरिंग, आरोपी छात्र टीचर पर फायरिंग कर फरार, पुलिस ने हत्या की कोशिश का किया केस दर्ज,12वीं क्लास का छात्र है आरोपी, फायरिंग में टीचर सचिन त्यागी बाल-बाल बचे, फायरिंग करने की घटना सीसीटीवी में कैद।

    ➡बुलन्दशहर- रिकॉर्ड 52 दिन के अंदर कोर्ट ने सुनाया फैसला, दुष्कर्म की घटना के दो आरोपियों को सजा सुनाई, कोर्ट ने 30-30 साल की  सश्रम कारावास की सजा सुनाई, 50-50 हजार रूपये के अर्थदण्ड से किया गया दण्डित, बुलंदशहर के थाना रामघाट क्षेत्र का मामला।

    ➡बाराबंकी- अज्ञात कारणों से घर के छप्पर में लगी भीषण आग, आग से घर का सामान जलकर हुआ खाक, कड़ी मशक्कत बाद ग्रामीणों ने आग पर पाया काबू, लोनी कटरा थाने के गंगापुर का मामला।

    ➡कानपुर- 2 लेखपालों को पुलिस कर्मी ने पीटा, दारोगा ने चौकी में बंदकर जमकर पीटा, NH-91 का सर्वे करने गए थे लेखपाल, घटना से लेखपालों में आक्रोश व्याप्त, बिल्हौर कोतवाली के अरोल का मामला।

    ➡आगरा- कृषि मंत्री शाही ने 3 दिवसीय मेले का किया उद्घाटन, पूर्व PM अटल जी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, मेले में लगाई गई प्रदर्शनी का किया निरीक्षण, कृषि विभाग के सभी अधिकारी रहे मौजूद, बटेश्वर में आयोजित हो रहा कृषि मेला।

    ➡इटावा- युवक ने लगाई फांसी,पुलिस पर गंभीर आरोप, परिजनों ने दारोगा सुबोध सहाय पर लगाए आरोप, परिजनों ने मौत का कारण दारोगा को बताया, आक्रोशित परिजनों ने इमरजेंसी में की तोड़फोड़, जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तोड़फोड़ की, आक्रोशित परिजनों ने डीएम चौराहे पर लगाया जाम, सिविल लाइन क्ष्रेत्र के आरटीओ काशीराम की घटना।

    ➡मिर्जापुर- कोरोना काल में सामान खरीद का घोटाला उजागर, रक्षक उपकरणों की खरीद में करीब 61 का लाख घोटाला, 500 रुपए के सामान की 50 हजार रुपए में खरीद, स्टाफ नर्स,कर्मचारियों की नियुक्ति में हुआ भ्रष्टाचार, CMO से लेकर बाबू तक घोटाले में रहे शामिल, स्वास्थ्य मिशन निदेशक की रिपोर्ट में हुआ खुलासा, कमिश्नर से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग।

    ➡बिजनौर- आरएलडी कार्यकर्ताओं ने की पंचायत, सैकड़ों की तादाद में जमा हुए किसान, कृषि कानून बिल विरोध में हुई पंचायत, किसान आंदोलन के समर्थन में जुटे कार्यकर्ता, चांदपुर के हीमपुर बुजुर्ग में हुई पंचायत।

    ➡आगरा- छात्र के साथ लूट की कोशिश का मामला, मोबाइल लूटने की सूचना निकली फर्जी, छात्रों के बीच आपसी झगड़े का मामला, पुलिस पूछताछ में घटना की सच्चाई आई सामने।

    ➡अयोध्या- 1 साल बाद कब्र खोद कर निकाला गया शव, शव का दोबारा कराया जाएगा पोस्टमार्टम, मारपीट में युवक की इलाज के दौरान हुई थी मौत, कोर्ट के आदेश पर शव का होगा पोस्टमार्टम, पोस्टमार्टम में मौत का कारण मिला गुर्दे में सड़न, परिजनों ने दोबारा पोस्टमार्टम की मांग की थी, थाना हैदरगंज के कोरो राघवपुर की घटना।

    ➡मिर्ज़ापुर- बोरिंग करने दौरान हादसा होने से टला, 400 फिट गहरी बोरिंग से गैस रिसाव, माचिस जलाने पर बना आग का गोला, आग का गोला देख मजदूर मौके से भागे, पानी के लिए बोरिंग से निकल रही गैस, मड़िहान थाना क्षेत्र के हड़ौरा का मामला।

    ➡कानपुर- फर्जी सिम मामले में खुशी दुबे को मिली जमानत, बिकरूकांड के आरोपी अमर दुबे की पत्नी को जमानत, कानपुर देहात कोर्ट ने खुशी दुबे को दी जमानत, अन्य मुकदमें में भी खुशी को करानी पड़ेगी जमानत।

    ➡अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बयान- अमेठी में रिश्तों के नाम से राजनीति होती थी, काग्रेस ने ले रिश्तों का ख्याल नहीं रखा, सरकार का पैसा एक एनजीओ को जाता था, अब राजीव गांधी NGO के नाम से लूट नहीं। 

    ➡देवरिया- पुलिस, SOG  टीम को मिली बड़ी सफलता, चेकिंग के दौरान चोरी की 2 बोलेरो,2 बाइक बरामद, 3 वाहन लिफ्टर को किया गिरफ्तार, बिहार के सिवान जिले से चोरी हुए थे वाहन, सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के हरैया का मामला।

    ➡शाहजहांपुर- संग्धिद परिस्थितियों में युवक का मिला, पेड़ से लटका मिला युवक का शव, खाली पड़ी फैक्ट्री में मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कांट थान के पिपरौला गांव की घटना।

    ➡हरदोई- घूस मामले में सिपाही हुआ निलंबित, घूस लेने का वीडियो हुआ था वायरल, टड़ियावां थाने में तैनात था सिपाही, जांच रिपोर्ट मिलने पर SP ने की कार्रवाई।

    ➡बाराबंकी- संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने की आत्महत्या, युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कमरे में फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, मसौली थाना क्षेत्र के नहामऊ का मामला।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728