Header Ads

ad728
  • Breaking News

    अवैध शराब बेचने वालों की संपत्ति होगी जब्त, योगी ने दिया गैंगस्टर लगाने का निर्देश


    अवैध शराब बेचने वालों की संपत्ति होगी जब्त, योगी ने दिया गैंगस्टर लगाने का निर्देश

    बनकटा, देवरिया। बांसगांव संदेश (प्रमोद कुमार)

    लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अवैध शराब की बिक्री में संलिप्त लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई होनी चाहिए। अगर कहीं अवैध शराब से जनहानि की सूचना प्राप्त हुई तो बीट के सिपाही से लेकर हल्के का दरोगा, एसएचओ और संबंधित आबकारी अधिकारी सहित उच्च अधिकारियों पर भी कार्रवाई होगी।

    मुख्यमंत्री ने गुरुवार रात डीएम, एसएसपी, एसपी के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग में यह बात कही। उन्होंने कोरोना संक्रमण, जहरीली व अवैध शराब की बिक्री की रोकथाम, पंचायत चुनाव व होली पर्व के मद्देनजर शांति व्यवस्था इन चार मुद्दों पर अफसरों को निर्देश दिए।

    सीएम ने कहा कि अवैध शराब बिक्री की गतिविधियों में पूर्व में सक्रिय रहे लोगों पर भी नजर रखी जाए।इसके लिए इंटेलिजेंस को सुदृढ़ करना होगा। अवैध शराब की शिकायत पर जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान स्तर पर त्वरित कार्रवाई की जाए। अवैध शराब की बिक्री की सूचना देने के लिए आबकारी विभाग टोल फ्री नंबर जारी करे।

    यह व्यवस्था 24 घंटे जारी रहे। अवैध शराब के धंधे में लिप्त लोगों पर ऐसी कार्रवाई करें जो औरों के लिए सबक बने। मुख्यमंत्री ने कहा, पंचायत चुनावों के लिए संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथ क्षेत्रों पर अतिरिक्त सतर्कता बरते जाने की जरूरत है। फील्ड में तैनाती के लिए दक्षता को मानक बनाएं।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728