Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सेल्समैन से मारपीट करने के आरोप में दो पर मुकदमा




           सहजनवा गोरखपुर बांसगांव संदेश थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बुदहट टोला नगरा निवासी  शौरभ मणि त्रिपाठी से मनबढो ने मार पीट कर शुक्रवार की शाम लगभग साढ़े सात बजे के करीब 1200 रूपये छीन लिए थे ,जिसमे पुलिस ने दो के खिलाफ धारा 394 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है ।
       मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को शाम साढे सात बजे के करीब खजनी क्षेत्र से बुदहट टोला नगरा निवासी शौरभ मणि त्रिपाठी कैरी वैग बेच कर घर वापस आ रहा था कि अपने गांव के सिवान मे काली जी के मंदिर से 500 मीटर पहले पहुंचा ही था कि बगल के गांव कुचडेहरी निवासी सोनू मालवीय पुत्र गौतम मालवीय और ज्ञान यादव पुत्र प्रहलाद यादव ने हमारे सायकिल मे  मोटर साइकिल  से ठोकर मार कर गिरा दिया और मार पीट कर पाकेट मे रखा 1200 रूपये छीन कर भाग रहे थे कि 112  नम्बर पुलिस की गाडी आते देख कर  सोनू मालवीय भाग गए लेकिन ज्ञान यादव को पुलिस ने पकड़कर थाने लाई । पीडि़त के पिता चन्द्रमौली त्रिपाठी ने थाने मे  शनिवार को तहरीर दी थी ,जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच चल रही है। 
        इस संबंध मे थानाध्यक्ष देवेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर  मामले की जांच कर छिनैती का मुकदमा  दर्ज कर लिया गया  है । दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728