Header Ads

ad728
  • Breaking News

    आज रविवार को भी शाही ग्लोबल हॉस्पिटल में कोरोना का टीका लगा


    आज रविवार को भी शाही ग्लोबल हॉस्पिटल में कोरोना का टीका लगा

              कोरोना वैश्विक महामारी से मानव की लड़ाई अंतिम चरण में चरण चल रही है ।भारत सरकार द्वारा उपलब्ध कराए गए सबसे सस्ती मूल्य की कोबिशील्ड वैक्सीन  शाही ग्लोबल हॉस्पिटल में जनवरी से ही लग रहा है। आपको बता दें की इतनी खतरनाक बीमारी को खत्म करने का एकमात्र यही उपाय है की समाज में कम से कम 80% से ज्यादा लोग वैक्सीन लगवाए। इसके लिए हम सभी लोग संडे हो या मंडे रोज वैक्सीनेशन  कर कर रहे हैं ।
              आज रविवार के दिन भी अवकाश होने के बावजूद शाही ग्लोबल हॉस्पिटल में भारी भीड़ रही। सुबह स्वर्गीय वाई डी सिंह सर्  का पूरा परिवार , सहजनवा विधायक माननीय शीतल पांडे जी के साथ कई लोगों ने आकर अपना टीकाकरण करवाया ।
          मीडिया बंधुओं के लिए आज टीकाकरण में विशेष छुट थी तथा  मीडिया बंधुओं के माता-पिता व घर के सीनियर जिनकी उम्र 45 साल से ज्यादा है आकर अपना टीकाकरण करवाया । हिंदुस्तान अखबार के वरिष्ठ पत्रकार श्री मनीष मिश्रा जी आ कर आज अपने माता-पिता का टीकाकरण करवाया । समाज के सभी प्रबुद्ध वर्ग और सीनियर सिटीजन आगे बढ़ चढ़कर टीकाकरण करवा रहे हैं ।
           लोग अभी भी गुमराह है की कोरोना का टीका सफल होगा कि नहीं उनकी सोच भी जायज है क्योंकि सरकार ने निशुल्क तथा बहुत सस्ते दर पर ₹250 प्रति डोज  उपलब्ध कराया है और फ्री व सस्ती चीज़ का महत्व कम होता है। लेकिन वैज्ञानिक तथ्य  मेरे सामने है हम डॉक्टरों का टीकाकरण हो गया है तथा दूसरी दूज के 14 दिन बाद मैंने देखा की कई   के अंदर कोरोना की एंटीबॉडी बन गया है। जिसमें लाइफ पैथोलॉजी बेतियाहाता के निदेशक डॉ अमित गुप्ता मैं डॉक्टर शिव शंकर शाही तथा अन्य कई डॉक्टर हैं।  आप लोगों को मैं पुनः अवगत कराता हूं कि 60 साल से बड़े सभी लोगों को तथा 45 से 59 साल उम्र के उन लोगों को जिनको खतरनाक बीमारी है जैसे शुगर, कैंसर, ट्यूबरकुलोसिस ,हार्ट की बीमारी ।आप सभी लोग कभी भी शाही ग्लोबल हॉस्पिटल में सीधे आ कर अपना टीकाकरण करवा सकते हैं। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन में काफी परेशानी आ रही है जो काफी हद तक सुधारा जा चुका है ।आप का रजिस्ट्रेशन है या नहीं है तो भी आप का रजिस्ट्रेशन करवा कर आप का टीकाकरण करवा दिया जाएगा।यह बातें शिव शंकर शाही निदेशक 
    शाही ग्लोबल हॉस्पिटल ,तारामंडल गोरखपुर ने बताई।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728