Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पत्रकार उत्पीड़न की घटना में न्याय के लिए एडीजी से गुहार,मिला आश्वासन

    पत्रकार उत्पीड़न की घटना में न्याय के लिए एडीजी से गुहार,मिला आश्वासन

    गोरखपुर।देवरिया जिले के पत्रकार पी.एल यादव और उनकी मां के साथ घर में घुस कर मारपीट, अपशब्द कहने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में आज न्यायोचित कार्यवाही के लिए ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के सदस्य एवं पदाधिकारी पत्रकारों ने एडीजी जोन गोरखपुर अखिल कुमार से मिलकर उन्हें पत्रक सौंपा और पीड़ित पत्रकार तथा उनके परिवारीजनों की सुरक्षा हेतु निष्पक्ष जांच और प्रभावी कार्यवाही की मांग की। मामले में एडीजी जोन ने पत्रकारों को प्रभावी कार्यवाही का आश्वासन दिया है।
     
    बता दें कि पिछले दिनों देवरिया जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के गांव बरइठा के निवासी पत्रकार पिंटू लाल यादव की मां के साथ उनके सगे पट्टिदारों मारपीट की और अपशब्द कहे। घटना का विरोध करने पहुंचे पत्रकार का मोबाइल फोन छीन कर फेंक दिया गया और तोड़ दिया गया। इतना ही नहीं दबंग और मनबढ़ किस्म के पट्टीदारों ने पत्रकार को जानमाल की धमकी देते हुए कहा कि,'हम थाने के चौकीदार हैं हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।'
    घटना की शिकायत बरियारपुर थाने के थानाध्यक्ष एवं जिले के एसएसपी से भी की गई। लेकिन घटना के चार दिन बीतने के बाद भी पीड़ितों को कहीं से भी न्याय नहीं मिला था।
    एडीजी जोन गोरखपुर को प्रार्थनापत्र देने वालों में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष बिपिन शाही,जिला नितिश कुमार सिंह, पंकज पांडेय,
    अरविंद यादव,इंद्रपाल सिंह,सुभाष सिंह,अमर सिंह,अवधेश यादव आरिफ खान, इमरान खान ,मिनिहाज सिद्धकी,अकरम जावेद आदि पत्रकार सम्मिलित रहे।
    इस दौरान एडीजी अखिल कुमार गोरखपुर से देवरिया में हुए पिंटू लाल यादव पत्रकार के साथ पुलिस द्वारा दुर्व्यवहार के संबंध में प्रभावी कार्यवाही के लिए ज्ञापन दिया गया। एडीजी जोन महोदय ने पत्रकारों के प्रतिनिधि मंडल को प्रभावी कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728