Header Ads

ad728
  • Breaking News

    कमरे का ताला तोड़कर तीन लाख के लगभग जेवरात की चोरी




    / सहजनवा गोरखपुर- बांसगांव संदेश गीडा थाना क्षेत्र के बड़गहन गांव में मायके गयी महिला के घर मे बीती रात चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर आलमारी का लॉकर तोड़कर उसमे रखा करीब तीन लाख का जेवरात चोरी हो गयी । पीड़िता ने पड़ोस के एक व्यक्ति के खिलाफ थाने में तहरीर दिया है ।पुलिस मामले की जांच कर रही है।
    मिली जानकारी से गीडा थाना क्षेत्र बड़गहन निवासी आशा देवी पत्नी बलजीत जिसका पति कुबैत में रहकर मजदूरी करता है। तबियत खराब होने पर मंगलवार को दिन में 10 बजे के  बांसगांव मायके चली गयी थी । सुबह पड़ोस के लोग कमरे का फाटक खुला देख कर महिला को फोन किये । महिला घर पर पहुची तो आलमारी का लॉकर टूटा हुआ था। उसमें रखे कपड़े तीतर वितर थे। लॉकर टूटा हुआ था ।उसमे रखा तीन सोने का माला आठ अंगूठी तीन जोड़ा कनफूल जिसकी कीमत करीब तीन लाख है जो चोर चुरा ले गये । पीड़ित ने थाने में पड़ोस के एक व्यक्ति के खिलाफ चोरी करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दिया ।पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
    इस सम्बन्ध में  प्रभारी निरीक्षक गीडा सुधीर सिंह ने कहा कि मामला संज्ञान में है जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728