Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गगहा: कछराअंचल के मैराथन की दौड़ में गोलू ने जीता खिताब



     गगहा :कछरांचल के मैराथन की दौड़ में गोलू ने जीता खिताब

    गगहा _गगहा एरिया के पूरे निवासी बबलू तिवारी फौजी ने कच्छरांचल मैराथन दौड़ का आयोजन रविवार को असवनपार में किया.जिसमे विभिन्न एरिया के बच्चों ने मैराथन दौड़ में बढ़ चढ़ कर शामिल हुए। 
    कच्छरांचल के पूरे गांव में जन्मे फौजी बबलू तिवारी ने अपने एरिया के युवाओं को जो सेना में भर्ती होने के लिए तैयारी कर रहे हैं उन युवाओं के प्रेरित करने के साथ मैराथन दौड़ का आयोजन किया, युवाओं को आवश्यक नियम और अनुशासन का पाठ पढ़ाया ।रविवार को सुबह सात बजे पांच किलोमीटर का मैराथन दौड़ शुरू हुआ इसमें एरिया के सैकड़ों युवाओं ने  लगाई दौड़ कच्छरांचल मैराथन दौड़ मिश्रौली निवासी गोलू ने जीता । दूसरा स्थान रामसेवक पाल व तीसरा स्थान अभिषेक,ओम सिंह रहे।कच्छरांचल मैराथन दौड़ में प्रथम स्थान हासिल करने वाले गोलू को तीन हजार रुपए के साथ ट्रैक सूट,टी शर्ट,ट्राफी व मेडल दिया गया वहीं दूसरे स्थान हासिल करने वाले रामसेवक पाल को दो हजार रुपए के साथ ट्रेक सूट,टी शर्ट,ट्राफी व मैडल, तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले अभिषेक व ओम सिंह को  पुरस्कार के रुप में 1500-1500रुपये के साथ ट्राफी व मैडल के साथ ट्रैक सूट,टी शर्ट दिया गया।साथ ही पचास प्रतिभागियों को टी शर्ट प्रदान किया गया। 
     मैराथन दौड़ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अजय शुक्ला व विशिष्ट अतिथि चचंल पाण्डेय ने प्रथम तीन स्थान पर आने वाले को ट्राफी व मैडल दिया। वही आयोजक फ़ौजी बबलू तिवारी ने पचास प्रतिभागियों को कच्छरांचल मैराथन दौड़ लोगों लगा टी शर्ट देकर सम्मानित किया. दौड़ में शामिल सभी युवाओं के उज्जवल भविष्य का कामना करने के साथ देश की सेवा करने की जज्बा भरने के साथ कहा मुझे गर्व है कि इस कच्छरांचल की धरती पर पैदा हुआ हूं। साथ ही मेरा सौभाग्य है कि जब गांव पर आता हूं तो बड़े बुजुर्ग व बच्चे कहते हैं कि फौजी आ गया है यह सुनकर अपने को गौरवान्वित महसूस करता हूँ।मेरी हार्दिक इच्छा है कि मै कच्छरांचल के युवा भी फौजी बने आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं कि आपने कच्छरांचल मैराथन दौड़ को सफल बनाया जाय। 
    इस अवसर पर रामशिला दूबे, जितेन्द्र गुप्ता, पाण्डेय,मंटू दूबे, रवि,पवन,सूरज, पाण्डेय,श्री प्रकाश गुप्ता काफी मात्रा में लोग मौजूद थे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728