Header Ads

ad728
  • Breaking News

    नगर पंचायत सहजनवा में सभासद पति ने की सुपरवाइज़र से मारपीट



    विधवा महिला कर्मचारी को उनके वार्ड से हटाकर दूसरे वार्ड में तैनाती को लेकर नाराज थे सभासद पति

    महिला कर्मचारी ने सभासद पति पर उसके साथ छेड़खानी करने का लगाया आरोप

    गोरखपुर । नगर पंचायत सहजनवा में सभासद पति द्वारा नगर पंचायत के  कर्मचारी के साथ अभद्रता करने और मारने पीटने का आरोप लग रहा है।
    इस संबंध में नगर पंचायत में तैनात सुपरवाइजर इसहाक का कहना है कि उसने महिला कर्मचारी की शिकायत पर जब महिला का वार्ड बदल दिया तो शनिवार को सुबह 6:30 बजे पार्षद पति ने जलकल पर आकर मुझसे मारपीट और मेरे साथ अभद्रता किया ।
    महिला कर्मचारी की तैनाती को लेकर नगर पंचायत के कर्मचारी को मारने पीटने का मामला फिलहाल थाने पर पहुँच गया है। 
    मिली जानकारी के अनुसार सहजनवां नगर पंचायत के वार्ड नंबर 5 की महिला सभासद काजल के पति बब्लू उर्फ अजीत पर उनके वार्ड में तैनात नगर पंचायत कई विधवा महिला कर्मचारी को लगातार परेशान करने का आरोप लग रहा है। 
    पीड़ित विधवा महिला महिला कर्मचारी ने बताया कि उसकी ड्यूटी शाम 5 बजे तक की है जबकि सभासद पति उसकी ड्यूटी समाप्त हो जाने के बाद भी अक्सर शाम को किसी न किसी काम के बहाने उसे बुलाकर छेड़खानी करते थे जिसकी शिकायत सुपरवाइजर से करने पर सुपरवाइजर ने  महिला कर्मचारी का वार्ड बदल दिया  जिसके बाद आक्रोशित सभासद पति ने कर्मचारी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया।
    इस संबंध में जब पार्षद पति का पक्ष जानने के लिए उनसे संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनसे संपर्क नहीं हो सका जबकि नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी पूजा सिंह परिहार ने बताया कि उन्हें मारपीट के मामले की जानकारी हुई है और वह मौके पर पहुंचकर ही कुछ बता पाएंगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728