Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सहायक अध्यापक ने प्रधानाचार्य पर किया हमला गंभीर रूप से घायल

     
    सहजनवा गोरखपुर बांसगांव संदेश गीडा थाना क्षेत्र के जैतपुर में पं जवाहर लाल इंटर कालेज में सहायक अध्यापक ने अपने प्रधानाचार्य को हथौड़े से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया ।

    बता दें कि सहायता अध्यापक अनिल कुमार गौड़ पुत्र रामवृक्ष निवासी जगदीशपुर थाना खोराबार कई महीनों से बिना अवकाश प्राप्त किए ही विद्यायल  में नहीं आ रहा था। सोमवार सुबह तीन महीने बाद अचानक आकर दस्तावेज रखी अलमारी को हथौड़े से मारकर तोड़ दिया। जब यह क्रिया कलापों को प्रधानाचार्य रामनवल यादव पुत्र बहलोल यादव निवासी ककराखोर थाना बेलीपार  ने देखा तो मना करने की कोशिश कर रहे थे तभी तैश में आकर  प्रधानाचार्य  रामनवल यादव को हथौड़े से मारकर गंभीर रूप घायल कर दिया । पीड़ित रामनवल यादव ने यह आरोप लगाया है कि हथौड़े से मारकर जानलेवा हमला किया गया है।  मेरी कुछ समय पहले ही हार्ट बाल्व का ट्रांसप्लांट गुड़गांव में हुआ है । मुझे मारने पीटते हुए माध्यमिक शिक्षा बोर्ड इलाहाबाद की परीक्षा में बाध्य डालने की धमकी देते हुए चल गया।
    प्रधानाचार्य ने थानाध्यक्ष गीडा को तहरीर देकर उचित कार्रवाई करने का मांग किया।
    इस संबंध में गीडा थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि दोनों तरफ से तहरीर मिली है। जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728