Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सीओ गोरखनाथ ने क्षेत्र के संभ्रांत नागरिकों से की मुलाकात, लिया फीडबैक


    गोरखपुर । अपर पुलिस महानिदेशक अखिल कुमार के आदेशानुसार डीआईजी/ एसएसपी जोगेंद्र कुमार के निर्देश व एसपी सिटी सोनम कुमार के पर्यवेक्षण में सीओ गोरखनाथ रत्नेश सिंह ने क्षेत्र के संभ्रांत नागरिकों से मुलाकात करके फीडबैक लिया कि क्या वह अपने क्षेत्र के बीट सिपाही के बारे में जानते हैं उनका नंबर उनके पास है जिसको लेकर उन्होंने जगेसर पासी तिराहे पर चौपाल लगाया। क्षेत्र के संभ्रांत नागरिकों ने एक-एक करके क्षेत्राधिकारी गोरखनाथ रत्नेश सिंह से क्षेत्र की समस्याओं के बारे में अवगत कराया और अपने बीट सिपाही के बारे में जानकारी दी। वही क्षेत्राधिकारी गोरखनाथ ने बीट के सिपाहियों से उनकी समस्याओं के बारे में भी जानकारी ली गई इसके साथ ही उन्होंने सिपाहियों को निर्देशित किया कि क्षेत्र में रहने वाले किरायदारों का सत्यापन कराए जाए उनके बारे में पूरी डिटेल थाने पर उपलब्ध कराई जाए।
    क्षेत्राधिकारी गोरखनाथ रत्नेश सिंह ने बताया कि प्रतिदिन किसी ना किसी क्षेत्र में संभ्रांत नागरिकों से मुलाकात की जाएगी उनकी समस्याओं को सुना जाएगा और संभ्रांत नागरिकों से उन के बीट सिपाही के बारे में जानकारी ली जाएगी कि क्या वह अपने क्षेत्र के  बीट सिपाही को जानते हैं उनका नंबर उनके पास है अगर उन्हें कोई समस्या होती है तो वह बीट सिपाही को सूचना दें ।बीट सिपाही अपने उच्च अधिकारियों को सूचित करेगे और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
    गौरतलब है कि अपर पुलिस महानिदेशक अखिल कुमार ने जोन के सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया है कि अपने-अपने थाना क्षेत्र के बीट सिपाहियों को मजबूत किया जाए और वह क्षेत्र के संभ्रांत नागरिकों का एक व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाए जिसमें 256 संभ्रांत नागरिकों को जोड़ें जो बीट सिपाही ऐसा पहले करता है उसे अपर पुलिस महानिदेशक व मंडलायुक्त के साथ चाय पीने का मौका दिया जाएगा।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728