Header Ads

ad728
  • Breaking News

    नाबालिग के साथ हैवानियत, घर से ट्यूशन के निकली थी मासूम


    नाबालिग के साथ हैवानियत, घर से ट्यूशन के निकली थी मासूम

    सोहनपुर, देवरिया। बांसगांव संदेश (गौतम सिंह)

    बिहार। बेगूसराय जिले के बलिया थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया गया। जिससे इंसानियत शर्मसार हो गई है। मामला ये है कि यहां गांव के ही रहने वाले एक युवक ने 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया है। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है। पुलिस आरोपी दरिंदे को दबोचने के लिए छापेमारी की जा रही है। पीड़ित बच्ची के पिता के अनुसार उनकी 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची गुरुवार की दोपहर को अपनी एक सहेली के साथ ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से बाहर निकली थी और कोचिंग सेंटर जा रही थी।वहीं बच्चियों के कोचिंग सेंटर जाने के बीच रास्ते में गांव निवासी एक युवक पहले से घात लगाए हुए बैठा था। इस युवक ने नाबालिग बच्ची को जबरन पकड़ लिया। साथ आरोपी बच्ची को पास के ही एक पुराने मकान में उठाकर ले गया। जहां युवक ने बच्ची के साथ रेप कर दिया। इस दौरान नाबालिग बच्ची की दोस्त किसी तरह से वहां से भागकर अपनी जान बचाने में सफल रही और वो अपने घर पहुंच गई। जिसने इस पूरी वारदात का खुलासा कर दिया।वहीं बच्चियों के कोचिंग सेंटर जाने के बीच रास्ते में गांव निवासी एक युवक पहले से घात लगाए हुए बैठा था। इस युवक ने नाबालिग बच्ची को जबरन पकड़ लिया। साथ आरोपी बच्ची को पास के ही एक पुराने मकान में उठाकर ले गया। जहां युवक ने बच्ची के साथ रेप कर दिया। इस दौरान नाबालिग बच्ची की दोस्त किसी तरह से वहां से भागकर अपनी जान बचाने में सफल रही और वो अपने घर पहुंच गई। जिसने इस पूरी वारदात का खुलासा कर दिया। वारदात की जानकारी मिलते ही बच्ची के परिजन दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने मासूम बच्ची को बेहोशी की स्थिति में पड़ा हुआ पाया। परिजन बेसुध बच्ची को घटनास्थल से उठाकर अपने घर ले आए। जहां परिजनों ने स्थानीय चिकित्सकों से बच्ची का प्राथमिक उपचार करवाया। परिजन प्राथमिक उपचार मिलने के बाद बच्ची को बेहतर ईलाज के लिए नजदीक के एक अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां बच्ची को भर्ती कर लिया गया है और उसका उपचार जारी है। बताया जा रहा है कि पीड़िता के पिता अन्य ग्रामीणों को साथ लेकर आरोपी के घर उसकी शिकायत करने के लिए भी गए। जहां आरोपी युवक के परिजनों पीड़िता के पिता समेत इन सभी लोगों के साथ दुर्व्यवहार और गाली-गलौज की। इतना ही नहीं इन सभी लोगों के साथ आरोपी के परिजनों ने मारपीट भी की। साथ ही धमकी भी दी। अस्पताल में पीड़ित बच्ची की स्थिति बताई जा रही गंभीर रेप पीड़ित बच्ची का ईलाज करने डॉक्टरों के अनुसार उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। बच्ची को अत्यधिक रक्तस्राव हो रहा है। इसलिए पीड़ित बच्ची को जल्द बेहतर उपचार की आवश्यता है। इसलिए मासूम बच्ची को बेगूसराय के लिए रेफर किया गया है। जानकारी मिल रही है कि बच्ची बेगूसराय अस्पताल पहुंच गई है। पीड़िता के पिता ने पूरी वारदात की जानकारी पुलिस को दे दी है। वहीं संबंधित पुलिस ने भी रेप के आरोपी युवक को दबोचने के लिए छापेमारी शुरू कर दी हैं।
    वारदात की जानकारी मिलते ही बच्ची के परिजन दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने मासूम बच्ची को बेहोशी की स्थिति में पड़ा हुआ पाया। परिजन बेसुध बच्ची को घटनास्थल से उठाकर अपने घर ले आए। जहां परिजनों ने स्थानीय चिकित्सकों से बच्ची का प्राथमिक उपचार करवाया। परिजन प्राथमिक उपचार मिलने के बाद बच्ची को बेहतर ईलाज के लिए नजदीक के एक अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां बच्ची को भर्ती कर लिया गया है और उसका उपचार जारी है। बताया जा रहा है कि पीड़िता के पिता अन्य ग्रामीणों को साथ लेकर आरोपी के घर उसकी शिकायत करने के लिए भी गए। जहां आरोपी युवक के परिजनों पीड़िता के पिता समेत इन सभी लोगों के साथ दुर्व्यवहार और गाली-गलौज की। इतना ही नहीं इन सभी लोगों के साथ आरोपी के परिजनों ने मारपीट भी की। साथ ही धमकी भी दी।

    अस्पताल में पीड़ित बच्ची की स्थिति बताई जा रही गंभीर

    रेप पीड़ित बच्ची का ईलाज करने डॉक्टरों के अनुसार उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। बच्ची को अत्यधिक रक्तस्राव हो रहा है। इसलिए पीड़ित बच्ची को जल्द बेहतर उपचार की आवश्यता है। इसलिए मासूम बच्ची को बेगूसराय के लिए रेफर किया गया है। जानकारी मिल रही है कि बच्ची बेगूसराय अस्पताल पहुंच गई है। पीड़िता के पिता ने पूरी वारदात की जानकारी पुलिस को दे दी है। वहीं संबंधित पुलिस ने भी रेप के आरोपी युवक को दबोचने के लिए छापेमारी शुरू कर दी हैं।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728