Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सांसद रविकिशन ने अक्षर मुहिम पाठशाला के बच्चो के बीच मनाया होलीकोत्सव


    गोरखपुर।होली के रंग बिरंगे त्योहार पर मदद सेवा संस्था ने होली के रंग मलिन बस्ती में रहने वाले बच्चो के साथ मनाया। मुख्य अतिथि के रूप में गोरखपुर सदर सांसद रवि किशन शुक्ल ने रंगों की अद्भुत छटा बिखेरी। सांसद के होली खेले रघुबीरा अवध में गाते ही माहौल में उत्साह का रंग मौजूद सभी बच्चो के साथ सभी लोगो मे दौड़ने लगा। अभिनेता और भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन का भव्य स्वागत संस्था के अध्यक्ष गौरव शर्मा  द्वारा माल्यार्पण और महायोगी गुरु गोरक्षनाथ जी का स्मृति चिन्ह देकर किया। सांसद के आगमन होते ही बच्चो ने उनका स्वागत एक स्वर में 'नमस्ते सांसद जी' का उद्घोष करके किया, तत्पश्चात सांसद  के भारत माता के जय के नारों ने समारोह को होली के साथ साथ राष्ट्र भक्ति के रंग में भी रंग दिया। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए मंच पर मौजूद अन्य अतिथि गण का स्वागत संस्था के अन्य सदस्यों द्वारा किया गया। संस्था के होनहार बच्चो ने अपनी प्रस्तुति ने मंच पर मौजूद मुख्य अतिथि सहित उपस्थित सभी लोगो का मन मोह लिया। बच्चो की मन मोहक प्रस्तुति के बाद सांसद का सम्बोधन हुआ, सांसद अपने उद्बोधन की शुरुआत बच्चो को होली की शुभकामनाएं देने के साथ की। मुख्य अतिथि ने संस्था द्वारा किये जा रहे प्रयासों की अप्रतिम प्रशंसा की और संस्था के सभी सदस्यों को समाज के प्रति समर्पण को देखते हुए उनके उज्ज्वल जीवन की कामना की। हम को ज्ञात है कि सांसद का अपना एक  अलग अंदाज़ है  और उनका अंदाज़ उनके हर बात में नजर आया। अपने संबोधन की समापन रविकिशन  ने 'हर हर महादेव' के उद्घोष के साथ किया।
    कार्यक्रम में आगे महायोगी गुरु गोरक्षनाथ पीठ मंदिर में सहायक पुरोहित प्रवीण शास्त्री ने होली त्योहार के सांस्कृतिक और व्यवहारिक महत्व को उपस्थित सभी लोगो को समझाया। शास्त्री जी ने संस्था द्वारा किया जा समाज और पर्यावरण के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यो की सराहना की। समारोह में लखनऊ विश्वविद्यालय मेधावी छात्र परिषद के अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने समाज सेवा को समाज की प्रति जिम्मेदारी बताया। संस्था द्वारा किये जा रहे प्रयासो की प्रशंसा करते हुए उन्होंने सभी सदस्यों को आभार प्रकट किया। कार्यक्रम के अंत में संस्था अध्यक्ष ने अपने उद्बोधन में उपस्थित सभी अतिथियों का आभार और धन्यवाद व्यक्त किया । कार्यक्रम का समापन बच्चो को होली पैकेट का वितरण सांसद और उपस्थित अन्य गणमान्य व्यक्तयों द्वारा किया गया, होली पैकेट में नए वस्त्र,रंग, पिचकारी, टोपी, मिठाई, नमकीन, अबीर-गुलाल, बिस्किट, फ्रूटी इत्यादि था जिसे अतिथियों के हाथ से पाकर बच्चो की खुशियो का रंग किसी भी रंग से अधिक रंगीन था। कार्यक्रम का संचालन अभिनव श्रीवास्तव ने किया।
    इस अवसर पर क्षेत्रीय महामंत्री प्रदीप शुक्ला, मनोनीत पार्षद रणंजय सिंह, शिव कुमार शाह और संस्था के अध्यक्ष गौरव शर्मा,प्रबंधक नवनीत यादव, मनीष चन्द्र यादव, महर्षि यादव,विवेक मिश्रा,शुभम श्रीवस्तव,राहुल सिंह,अभिषेक सिंह, मंजीत वर्मा, प्रवीण कुमार सिंह,परमबीर सिंह, सोम बहादुर,शुभम वर्मा, रविकांत सिंह, ईश्वर ठाकुर,श्याम दुबे,पवन दुबे,शिवम द्विवेदी आदि सदस्य गण उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728