Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बांसगांव संदेश से रात 10:30 बजे की बड़ी खबर




    ➡दिल्ली- व्यापारियों के संगठन CAIT ने की मांग, 15 मई तक लॉकडाउन लगाने की मांग की, दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से की मांग।

    ➡दिल्ली- महाराष्ट्र सरकार ने 15 मई तक बढ़ाया प्रतिबंध, कोरोना प्रतिबंधों को 15 मई तक के लिए बढ़ाया।

    ➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में कोरोना से हाहाकार, यूपी में 24 घंटे में 35156 नए केस, यूपी में 24 घंटे में 298 मौतें हुई, लखनऊ में सबसे ज्यादा 4126 केस, 24 घंटे में लखनऊ में 37 मौतें हुई, कानपुर में 16, वाराणसी में 9 मौतें, गौतमबुद्धनगर में 11,प्रयागराज में 19 मौतें, कानपुर में 1896, वाराणसी में 1598 केस, मेरठ में 965, प्रयागराज में 984 केस, गौतमबुद्धनगर में 1478,गोरखपुर में 1198 केस।

    ➡लखनऊ- शिक्षक संघ प्रदेश अध्यक्ष डीसी शर्मा का बयान, शिक्षक संघ की तरफ से मांग की गई है, 2 मई को मतगणना टालने की मांग की है, मतदान के दौरान कई शिक्षक संक्रमित हुए, 706 शिक्षकों की मतदान ड्यूटी में मौत हो गई, चुनाव आयोग से मतगणना स्थगित करने की मांग, मतगणना में लगे शिक्षकों की जान पर खतरा।

    ➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, भारी संख्या में लोग घर लौट रहें, बृहद मात्रा में ऑक्सीजन दी जा रही, हर जिले में ऑक्सीजन सप्लाई हो रही, मरीजों की संख्या काफी तेजी से बढ़ी, सरकार ने काफी तेज संसाधन भी बढ़ाए, पहला केस जब आगरा में आए थे, तब हमारे पास कोई व्यवस्था नहीं थी, आज एक दिन में लाखों टेस्ट किए जा रहे, इतनी अधिक मात्रा में संसाधन विकसित किए, पहले संक्रमित को हमें दिल्ली भेजना पड़ा था, आज हमारे पास कोविड के करीब 1.5 लाख बेड हैं।

    ➡लखनऊ- राजधानी लखनऊ में महिला की निर्मम हत्या, हत्या के बाद शव बोरे में भरकर फेंका गया, सूचना पर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी, नहीं हो सकी मृतका के शव की शिनाख्त, मल्हौर रोड स्थित कब्रिस्तान का मामला।

    ➡लखनऊ- लोहिया संस्थान को मिला नया निदेशक, डॉ सोनिया नित्यानंद लोहिया संस्थान की निदेशक, राज्यपाल ने डॉ सोनिया को डायरेक्टर नियुक्त किया, हिमेटोलॉजी विभागाध्यक्ष थी डॉ सोनिया नित्यानंद।

    ➡बुलंदशहर- आज कोरोना के 236 नए मामले आये सामने, जिले में 11243 हुई कोरोना मरीजों की संख्या, कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या हुई 1246, लोगों की हुई आज कोरोना से मौत।

    ➡ग्रेटर नोएडा- कोरोना का 40 हजार का आंकड़ा हुआ पार, बीते 24 घंटों में 1478 नए मामले आए सामने, जिले में कोरोना से 11 लोगों की हुई मौत, जिले में कोरोना संक्रमित का आंकड़ा हुआ 40,002, जिले में 202 लोगों की अब तक हो चुकी है मौत, जिला प्रशासन ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन। 

    ➡जौनपुर- प्रधान पद के प्रत्याशी की हुई मौत, प्रत्याशी निशा तिवारी की हुई मौत, झांसी में इलाज के दौरान मौत, बरपुर के प्रत्याशी की थी हुई है मौत, 4 दिन पूर्व कमला देवी की हुई थी मौत, सुजानगंज के सर्वेमऊ गांव का मामला। 

    ➡अलीगढ़- भरैत पोलिंग बूथ के पास हुआ हंगामा, कार सवार संदिग्ध युवक को ग्रामीणों ने रोका, कई आधार कार्ड की फोटो कॉपी बरामद,  खुद को नर्रऊ वीडीओ बता रहा युवक,  सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को लाई थाने, विजयगढ़ के भरैत पोलिंग बूथ का मामला। 

    ➡बुलंदशहर- फर्जी मतदान से गुस्साए लोगों ने मतपेटिका तोड़ी, ग्रामीणों ने मचाया बूथ पर जमकर उत्पात, मतदान कर्मचारियों ने भागकर बचाई जान, नरसेना के गांव फरीद बांगर का मामला। 

    ➡कौशाम्बी- जिले में मिले 82 कोरोना पॉजिटिव मरीज, जिले में कोरोना से मरने वालो की संख्या पहुंची 37, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या अब हुई 799.

    ➡शामली- कोरोना संक्रमण के 84 नए केस मिले, 215 व्यक्तियों को किया गया डिस्चार्ज, एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 1653.

    ➡हापुड़- हापुड़ में भाजपा नेता पर लाठीचार्ज, लाठीचार्ज का वीडियो वायरल, वोटिंग के दौरान हंगामे पर लाठीचार्ज, भाजपा नेता हरेंद्र प्रमुख की लाठी से पिटाई।

    ➡मुजफ्फरनगर- 2 पेपर मिलों में लगी भीषण आग, सिल्वर्टोन की 2 मिल में आग लगने से हड़कंप, दमकल विभाग की 4 गाड़ी आग बुझाने में जुटी, तेज हवा के चलने से आग ने लिया विकराल रूप, दोनों मिलो में आग लगने से बहुत बड़ा नुकसान, आग लगने से मजदूरों ने बचाई भागकर जान, नई मंडी के भोपा रोड स्थित पेपर मिल का मामला।

    ➡अलीगढ़- पीठासीन अधिकारी के साथ मारपीट, प्रत्याशी ने मत पेटी लूटकर मतपत्र फाड़े, फर्जी मतदान कराने का लगाया आरोप, थाना लोधा तहसील खैर का मामला।

    ➡जालौन- मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल, कई घंटों से पड़ा शव, नहीं ली किसी ने सुध, फोन करने के बावजूद नहीं पहुंची कोई एम्बुलेंस, कोरोना के डर से किसी ने भी शव को छुआ नहीं, उरई कोतवाली के कालपी बस स्टैंड का मामला।

    ➡कौशाम्बी- फर्जी मतदान को लेकर ग्रमीणों ने काटा हंगामा, मतपत्र के बॉक्स को अपने कब्जे में लिया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ा, मतपत्र बॉक्स छोड़ कर भागे ग्रामीण, मतपत्र बॉक्स को सुरक्षित भेजा गया, कड़ा ब्लॉक के निज़ाम बूथ का मामला।

    ➡उन्नाव- 297 संक्रमित मिले, 248 हुए स्वस्थ, 24 घंटे में 297 मरीज कोरोना संक्रमित मिले, कोविड हॉस्पिटल में 7 मरीजों ने तोड़ा दम, कोरोना से 165 लोगों की अबतक हो चुकी मौत, आज 248 संक्रमित स्वस्थ होकर घर वापस लौटे, उन्नाव में एक्टिव केस संख्या 2900 पहुंची।

    ➡वाराणसी- आज कोरोना के मिले 1384 नए मरीज, 14 मरीजों की आज कोरोना से हुई मौत, जिले में 63726 लोग हो चुके कोरोना संक्रमित।

    ➡शाहजहांपुर- जिले में ऑक्सीजन की भारी किल्लत, सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार चुनाव में व्यस्त, ऑक्सीजन सिलेंडर की परमिशन के लिए लगी भीड़, सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय के चक्कर लगा रहे परिजन, सिटी मजिस्ट्रेट ऑफिस में ताला पड़ा रहा, सिटी मजिस्ट्रेट से बातचीत का ऑडियो वायरल।

    ➡सोनभद्र- 24 घण्टे में कोरोना से अब तक रिकार्ड मौत, 24 घण्टे में मिले 431 कोरोना मरीज, 397 मरीज आज स्वस्थ्य होकर घर लौटे, 10 मरीजों की आज हुई मौत, 143 लोगों की अब तक हो चुकी है मौत, एक्टिव केस की संख्या हुई 3524.

    ➡अम्बेडकरनगर- जिले में लगातार बढ़ रही मरीजों की संख्या, आज कोरोना के 70 नए मामले आए सामने, आज कोरोना से 7 मरीजों की हुई मौत, जिले में एक्टिव केसों की 922 पहुंची, जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 63 

    ➡मथुरा- द्वारिकाधीश मंदिर के पट श्रद्धालुओं के लिए बंद, कोरोना के चलते मंदिर प्रबंधन ने लिया फैसला,  10 मई तक बंद रहेंगे श्रद्धालुओं के लिए मंदिर के पट, मंदिर के सेवायत विधि विधान से करते रहेंगे पूजा। 

    ➡झांसी- जिले में आज मिले 790 नए कोरोना केस, कोरोना से आज 13 मरीजों की हुई मौत, अब तक कोरोना से 256 लोगों की हुई मौत।

    ➡आगरा- प्रत्याशी, समर्थकों ने कराई कोरोना जांच, 11 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, मतगणना के लिए कराई गई कोरोना जांच, CHC बाह में जांच के दौरान निकले पॉजिटिव।

    ➡एटा- जिले में आज कोरोना के 401 नए केस मिले, कोरोना से आज एटा में 6 लोगों की हुई मौत, जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2283 हुई, अब तक 69 लोगों की कोरोना से हुई मौत, ऑक्सीजन की कमी से हो रही लोगों की मौत।

    ➡आगरा- लकड़ी काटते समय हुआ हादसा, युवक के दोनों पैरों पर चला ग्राइंडर, ग्राइंडर चलने से युवक के दोनों पैर कटे, कस्बा शमसाबाद की घटना।

    ➡मिर्जापुर- 2 ग्राम विकास अधिकारियों की मौत, सीखड़ ब्लाक के सुशील सिंह की मौत, उनके पुत्र सृजन सिंह की भी हुई मौत, जमालपुर में तैनात प्रियंका पटेल की मौत, प्रियंका पटेल ने संक्रमण से तोड़ा दम।

    ➡बाराबंकी- मामूली कहासुनी में 2 भाइयों में मारपीट, मारपीट के दौरान एक मासूम बच्ची हुई बेहोश, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बीच सड़क पर मारपीट के दौरान लगी भीड़, मोहम्मदपुर खाला के बेलहरा चौकी का मामला।

    ➡सहारनपुर- ADJ केसी पाण्डेय का कोरोना से निधन, वी-ब्रॉस हॉस्पिटल में इलाज के दौरान निधन, आज शाम 5.55 बजे ली अंतिम सांस।

    ➡सहारनपुर- जिले में आज मिले कोरोना के 335 नए मामले, कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 3703, 146 कोरोना मरीजों ने कोरोना से जंग जीती, मरीजो का आंकड़ा बढ़कर हुआ 16454.

    ➡बस्ती- जिले में मिले 138 नए कोरोना पॉजीटिव मरीज, 7 मरीजों की कोरोना संक्रमण से हुई मौत, कोरोना से मरने वालों की संख्या हुई 152.

    ➡बुलंदशहर- फर्जी मतदान को लेकर हंगामा, धमकी भरे अंदाज में बोले एसडीएम, चिंगरावठी कांड में भोगते-भोगते गुजर गई पीढियां, बहुत बड़ी कार्रवाई में फंस जाओगे, जंदगी बर्बाद समझो अपनी, फर्जी मतदान को लेकर ग्रामीणों का हंगामा, ऊंचागांव के नंदपुर गांव में फर्जी मतदान।

    ➡मथुरा- पैसे के लेनदेन को लेकर सड़क पर संग्राम, काफी समय तक सरेराह दे दनादन, संग्राम देखने के लिए लोगों की लगी भीड़, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला कराया शांत, थाना हाइवे के मंडी चौराहे के पास का मामला।

    ➡जौनपुर- पांच कोरोना संक्रमितों की हुई मौत, कोरोना से मृतकों की संख्या हुई 150, कोरोना के एक्टिव केस हुए 5229.

    ➡सीतापुर- चुनाव ड्यूटी में लगी महिला टीचर की मौत, आकस्मिक मौत से मचा हड़कंप, एलिया ब्लॉक के शेखपुर में थी तैनात, पिसावा ब्लॉक में कर रही थी चुनाव ड्यूटी।

    ➡बरेली- जिले में मिले 1112 नए पॉजिटिव केस, कोरोना पॉजिटिव की संख्या हुई 31194, कोरोना एक्टिव केस हुए 10619, कोरोना से हुई मौत का आंकड़ा 195.

    ➡कुशीनगर- पुलिस के हत्थे चढ़े 2 अभियुक्त, फर्जी तरीके से कर रहे थे मतदान, कसया के नादह बूथ से गिरफ्तारी।

    ➡बरेली- जिले में ऑक्सीजन के लिए हर तरफ किल्लत, ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे तीमारदार, परसा रिफलिंग सेंटर पर तीमारदार से धोखाधड़ी, 15375 रूपए लेकर खाली सिलेंडर थमा दिया, वीरपाल ने सीबीगंज थाने में की शिकायत।

    ➡अमेठी- 24 घंटों में 143 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 1848, 24 घंटों में 2 लोगों की कोरोना से मौत, मौत का आंकड़ा बढ़कर हुआ 79.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728