Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गगहा: 156 की जाँच 20 मिले पाजटिव

    गगहा गोरखपुर बासगांव संदेश से सुभाष सिंह




    गगहा :गगहा क्षेत्र में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गगहा पर बुधवार को विभिन्न गांवों के कुल 20 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मिलने से क्षेत्र में लोगों के अन्दर डर का माहौल है। एक सप्ताह में आज की संख्या जोड़ कर देखा जाय तो कुल 266 सक्रिय मरीज होम आइसोलेशन में हैं।

    विगत सप्ताह भर से मिल रहे आंकड़े की तुलना में आज 156 की एंटीजन विधि से लोगों की जांच में केवल 20 लोग ही पाज़िटिव पाए गए।तथा 102 लोगो का सैंपल Rtpcr के लिए भेजा गया। डॉक्टर बृजेश कुमार बरनवाल ने बताया कि पॉजिटिव मरीजों को होम आइसोलेट के लिए बताया गया और दवाइयां वितरण की गई साथ ही साथ संक्रमित लोगों को घर से बाहर निकलने के लिए मना किया गया।

    इस क्षेत्र में धीरे-धीरे कोरोना से संक्रमित मरीजों में इजाफा हो रहा है ।जो चिंता का विषय है। वही आज भी लोग लापरवाही करने से हिचकिचा नहीं रहे हैं। अगर समय रहते लोग चेते नहीं तो स्थित और भी भयावह हो सकती है।

    शासन-प्रशासन आम जनमानस से अपील कर रहा है कि बहुत जरूरी हो तभी घर से निकले तथा मास्क लगायें, दो गज दूरी बनायें। जिसे लोग व्यवहार मे नहीं ला रहे है। और आये दिन कोविद से मौतें भी हो रही है।

    सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गगहा में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए वैक्सीन लगाया जा रहा है। साथ ही कोरोना की जांच भी हो रहा है

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728