Header Ads

ad728
  • Breaking News

    आखिरी गेंद में सिर्फ 1 रन से हारी दिल्ली अंक तालिका में दोबारा टॉप पर आरसीबी


     पिछले मैच की हार को भुलाकर विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कांटे के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को आखिरी गेंद पर हराया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 171 रन बनाए। खराब शुरुआत को पहले मैक्सवेल फिर एबी डीविलियर्स ने संभाला। एबी ने 42 गेंद में ताबड़तोड़ 75 रन ठोक दिए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 20 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 170 रन ही बना सकी। यह दिल्ली के खिलाफ बैंगलोर की पिछले पांच मैच में पहली जीत है।92 रन पर चार विकेट गंवाने के बाद ऋषभ पंत और शिमरोन हेटमेयर के बीच 44 गेंद में 78 रन की बेहतरीन साझेदारी हुई।
    इस दौरान दोनों ही बल्लेबाजों ने अपनी-अपनी फिफ्टी पूरी की। हेटमेयर का यह टूर्नामेंट का दूसरा अर्धशतक है, 23 बॉल पर उन्होंने यह पचासा जड़ा। ऋषभ पंत मैच के बाद काफी निराश दिखे। इससे पहले हर्षल पटेल ने दिल्ली को दो झटके दिए। मार्कस स्टोइनिस और पृथ्वी शॉ को उन्होंने एबी डीविलियर्स के हाथों कैच कराया। स्टोइनिस 17 बॉल पर 22 रन बनाकर आउट हुए। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 171 रन बनाए।
    खराब शुरुआत को पहले मैक्सवेल फिर एबी डीविलियर्स ने संभाला। एबी ने 42 गेंद में ताबड़तोड़ 75 रन ठोक दिए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 20 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 170 रन ही बना सकी। यह दिल्ली के खिलाफ बैंगलोर की पिछले पांच मैच में पहली जीत है।आरसीबी ने एक रन से जीता मैच आखिरी बॉल पर छक्का चाहिए था, लेकिन ऋषभ पंत सिर्फ चौका ही लगा पाए और एक रन से दिल्ली पीछे रह गया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728