Header Ads

ad728
  • Breaking News

    डीएम शैलेश कुमार यादव हुए सस्पेंड, मैरिज हॉल में घुस गए डीएम, दूल्हे को भी धक्का मार बाहर निकाला, कर दिया था सील

    मैरिज हॉल में घुस गए डीएम, दूल्हे को भी धक्का मार बाहर निकाला, कर दिया था सील



    त्रिपुरा । अगरतला में नाईट कर्फ्यू का उल्लंघन करने डीएम शैलेश यादव ने एक शादी समारोह से दूल्हे को भी धक्के मारकर बाहर निकाल दिया,मैरेज हाल को सील कर 30 लोगों को हिरासत में भी ले लिया था। इस मामले में को लेकर कई विधायक और मंत्री ने प्रमुख सचिव और मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर जिलाधिकारी के खिलाफ कार्यवाही के लिए बोला था। 



    मैरिज हॉल में डीएम शैलेश कुमार यादव के द्वारा लिए एक्शन का वीडियो सामने आने के बाद त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने मुख्य सचिव को घटना की रिपोर्ट देने को कहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुये मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है।
    देशभर में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। नार्थ ईस्ट में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है। त्रिपुरा में नाईट कर्फ्यू का उल्लंघन कर शादी समारोह आयोजित किए जाने पर पश्चिमी त्रिपुरा जिले के डीएम एक मैरिज हॉल में घुस गए। इस दौरान डीएम साहब इतने गुस्से में थे कि उन्होंने दूल्हे को भी नहीं बख्शा और उसे भी धक्का मार कर बाहर निकाल दिया। साथ ही डीएम ने मैरिज हॉल को भी सील कर दिया। डीएम शैलेश के इस कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है।
    वायरल वीडियो के अनुसार पश्चिमी त्रिपुरा के डीएम शैलेश कुमार यादव एक शादी समारोह को रुकवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में डीएम शैलेश यादव काफी गुस्से में भी दिखे। इस दौरान डीएम ने कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर रहे लोगों को वहां से भगा दिया। इतना ही नहीं डीएम शैलेश यादव ने दूल्हे को भी धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। साथ ही डीएम शैलेश ने कई लोगों के साथ अभद्रता भी की। इस दौरान डीएम शैलेश यादव ने भाषाई स्तर पर भी सारी सीमाओं को लांघ दिया।
    डीएम शैलेश कुमार यादव ने मैरिज हॉल में मौजूद रहे लोगों पर आपदा प्रबंधन अधिनियम और अन्य मामलों के तहत केस भी दर्ज किया। साथ ही डीएम ने करीब 30 लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में सभी लोगों को छोड़ दिया गया। शादी समारोह में शैलेश कुमार यादव के इस कारनामे का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने बना लिया। जो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो सामने के बाद त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने मुख्य सचिव मनोज कुमार को घटना की रिपोर्ट देने को कहा है। हालांकि डीएम ने कहा है कि उन्होंने किसी की भावना आहत करने के मकसद से ऐसा कुछ नहीं किया है। साथ ही डीएम शैलेश कुमार ने इसके लिए माफ़ी भी मांगी है।
    वहीं विपक्षी सीपीएम ने डीएम शैलेश कुमार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इसके अलावा त्रिपुरा के चार विधायकों ने भी चीफ सेक्रेटरी को पत्र लिखकर 2013 बैच के आईएएस ऑफिसर और त्रिपुरा वेस्ट के डीएम शैलेश यादव को सस्पेंड करने की मांग की है। भाजपा सांसद प्रतिमा भौमिक ने कहा है कि वह इस घटना को लेकर दुल्हन के रिश्तेदारों से भी मिलेंगी।

    बता दे कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप की वजह से त्रिपुरा की बिप्लब देब सरकार ने 22 अप्रैल से लेकर 30 अप्रैल के बीच नाईट कर्फ्यू का ऐलान किया है। सरकार के आदेश के अनुसार राज्य के सभी हिस्सों में रात 10 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक नाईट कर्फ्यू रहेगा।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728