Header Ads

ad728
  • Breaking News

    कोरोना से लड़ाई में निर्णायक भूमिका में रहें नगरीय निकाय





    बहराइच । बाँसगांव संदेश (बीएन सिंह) )। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के आहवान पर 11 अप्रैल 2021 को महात्मा ज्योतिबा गोविन्दराव फूले की जयन्ती से लेकर 14 अप्रैल 2021 डाॅ. बाबा साहेब भीमराव आॅम्बेडकर की जयन्ती तक पूरे देश में संचालित हो रहे विशेष टीकाकरण अभियान अन्तर्गत प्रदेश के आम नागरिकों को अधिक से अधिक टीकाकरण हेतु प्रेरित करने के उद्देश्य से माननीय श्री राज्यपाल महोदया उत्तर प्रदेश श्रीमती आनन्दीबेन पटेल ने माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के साथ नगर पालिका परिषद व नगर पंचायतों के अध्यक्षों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

    इस अवसर पर कलेक्ट्रेट परिसर स्थित जिला सूचना विज्ञान केन्द्र बहराइच के वीडियो कांफ्रेंसिंग कक्ष में अपर जिलाधिकारी जयचन्द्र पाण्डेय के नेतृत्व में मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ. राजेश मोहन श्रीवास्तव, नगर पालिका परिषद नानपारा के अध्यक्ष अब्दुल मुहीद, नगर पंचायत रिसिया के अध्यक्ष महमूद अहमद व जरवल की श्रीमती तस्लीम बानों तथा न.पा.परि. बहराइच अध्यक्ष के प्रतिनिधि हाजी रेहान खाॅ मौजूद रहे। जबकि जनपद के समस्त नगर पालिका परिषद व नगर पंचायतों में सभासदों हेतु कार्यक्रम के सजीव प्रसारण की व्यवस्था की गयी थी।

    वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान माननीय राज्यपाल व मुख्यमंत्री जी ने सभी लोगों को नवरात्रि व रमज़ान की बधाई देते हुए आहवान किया कि कोविड-19 के संक्रमण से बचने के लिए हम सब को त्यौहारों की भीड़ से बचना होगा। कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सभी लोगों को सुरक्षात्मक प्रोटोकाल का पालन पूरी कड़ाई के साथ करना होगा। नगरीय क्षेत्रों में अधिक संक्रमण को देखते हुए निकायों की ज़िम्मेदारी और बढ़ गयी है।

    माननीय राज्यपाल महोदया ने कहा कि प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के लिए भारत सरकार की गाईडलाइन के अनुसार प्रदेश में अच्छा कार्य हुआ है। जिसकी सभी द्वारा सराहना की गयी है। उन्होंने कहा कि लाकडाउन के दौरान प्रदेश में आने वाले श्रमिकों के लिए बेहतर प्रबन्ध किये गये। माननीय राज्यपाल ने कहा कि वर्तमान में संक्रमण के फैलाव के दृष्टिगत हम सभी को सुरक्षात्मक प्रोटोकाल का पालन करना होगा। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से अपेक्षा की कि वे स्वयं सुरक्षात्मक प्रोटोकाल का कड़ाई से पालन कर आमजनमानस के लिए उदाहरण पेश करें। राज्यपाल महोदया ने कहा कि कोविड-19 के विरूद्ध लड़ाई में हम शिक्षण संस्थाओं के साथ-साथ उनसे जुड़े संगठनों का भी सहयोग प्राप्त कर सकते हैं। 

    कार्यक्रम के दौरान माननीय मुख्यमंत्री जी ने वाराणसी, अलीगढ़, प्रयागराज, सहारनपुर, देवरिया तथा मथुरा के महापौर व अध्यक्षों से संवाद स्थापित कर अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण कराये जाने तथा कोरोना के विरूद्ध लड़ाई में सहयोग प्रदान करने की अपील की। 

                          

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728