Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गगहा दोहरा हत्याकांड: गगहा थानाध्यक्ष निलंबित, सी.ओ हटाए गए,जांच को दो एसपी करेंगे कैंप



    गगहा, गोरखपुर। बांसगांव संदेश। गोरखपुर जिले के गगहा इलाके में बुधवार की रात हुए दोहरे हत्याकांड के बाद एसएसपी दिनेश कुमार पी ने गगहा के थानेदार राज प्रकाश सिंह को निलंबित कर दिया है। राज प्रकाश सिंह के विरुद्ध जांच के भी आदेश दिए हैं।

    सीओ बांसगांव जगत राम कनौजिया को भी हटा दिया गया है। सीओ कनौजिया को सीओ यातायात बनाया है तथा गोला में रहे श्यामदेव को सीओ बांसगांव बनाया गया है। जबकि अब तक सीओ यातायात रहे अनिल कुमार सिंह को सीओ गोला बनाया गया है।

    प्रशासन की उड़ी नींद: गगहा में बीस दिन के भीतर हत्या की छह घटनाओं ने पुलिस अफसरों की नींद उड़ा दी है। रंगदारी, लूट, प्रॉपर्टी विवाद या हत्या की कोई अन्य वजह, इसकी जांच के लिए एसपी साउथ और एसपी क्राइम को एसओजी टीम के साथ गगहा में कैंप करने का निर्देश दिया गया है।एडीजी अखिल कुमार ने घटना के पर्दाफाश होने तक इन लोगों को वहीं पर रहने का आदेश दिया है। 

    अखिल कुमार, एडीजी जोन

    घटनाओं का संबंध खंगाल रही है पुलिस: 
    पुलिस खंगालने में जुटी है कि रितेश मौर्या और शंभू के हत्या के बीच कोई संबंध तो नहीं। पुलिस रितेश और शंभू दोनों ही हत्या में पूरी तरह से खाली हाथ है।
    रितेश मौर्या (फाइल फोटो)


    शंभू मौर्य(बाएं), संजय पांडे (दाएं)

    दस मार्च को रितेश मौर्या और फिर बुधवार को शंभू मौर्या व उसके कर्मचारी संजय पांडेय की गोलियों से भूनकर की गई हत्या ने पुलिस के इकबाल पर सवाल खड़ा कर दिया है। दोनों ही वारदात दुस्साहसी तरीके से की गई हैं। रितेश मौर्या की भी सड़क पर गोलियों से भूनकर हत्या की गई थी। रितेश की हत्या के बाद 23 दिन से अधिक का समय गुजर चुका है, लेकिन अभी तक पुलिस कोई भी वजह तलाश नहीं पाई है।अब फिर से उसी अंदाज में हत्या कर बदमाश फरार हो गए। 

    "दुकान बंद होते समय वारदात होने की वजह से लूट के बिंदु पर भी जांच की जा रही है। इसके अलावा रंगदारी, प्रॉपर्टी विवाद व अन्य पहलू पर जांच जारी है, जल्द ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी। एसपी साउथ, एसपी क्राइम को घटना का पर्दाफाश होने तक गगहा में कैंप करने का निर्देश दिया गया है। एसपी साउथ को चुनावी कामकाज से मुक्त कर दिया गया है।" -
    अखिल कुमार, एडीजी जोन


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728