Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गगहा तिहरे हत्याकांड में हुई गिरफ्तारी के विरोध में चल रहे धरने में पहुंचे एसपी साऊथ, लोगों ने कहा निर्दोषों को फंसाया




    गगहा,गोरखपुर। बांसगांव संदेश। गगहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत 10 मार्च को रितेश मौर्या के हत्याकांड और 31 मार्च को शंभू मौर्य और उनके कर्मचारी संजय पांडेय की हत्या के संदर्भ में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए अभियुक्तों के पक्ष में गगहा के एक समूह ने मंगल की बाजार स्थित पंचायत भवन पर लोगों ने धरना प्रदर्शन किया। जहां मौके पर एसपी साऊथ अरुण कुमार सिंह पहुंचे। 

    लोगों ने कहा निर्दोषों को फंसाया: आक्रोश से भरी भीड़ ने एसपी साऊथ के समक्ष अपनी बात रखते हुए कहा कि जो लोग अपराधी बना कर जेल भेजा गये हैं, वे लोग निर्दोष है। लोगों ने कहा कि पुलिस खुद के ऊपर दबाव कम करने के चक्कर में कहानी बनाते हुए निर्दोषों को अपराध में लिप्त घोषित कर दिया। लोगों ने कहा कि गिरफ्तार किये गए युवकों को गगहा पुलिस स्वयं घर से बुला कर ले गई लेकिन प्रेस नोट में दिखाया गया कि अभियुक्तों को भागते समय पकड़ा गया है। साथ ही पुलिस ने लोगों के उपस्थिति में ही दुपहिया वाहनों को भी फॉरेंसिक टीम की जांच का हवाला देते हुए संबंधित के घर से ले गई थी लेकिन प्रेस विज्ञप्ति में वाहनों को किसी जगह से छापे के दौरान उठाया दिखा दिया है।


    एसपी साउथ ने दिया आश्वासन: जिसके बाद एसपी साउथ ने कहा की पुलिस ने सटीक कार्यवाही व गिरफ्तार अभियुक्तों के बयान लेने के बाद ही अपराधियों को घोषित किया है। लेकिन फिर भी लोग अपनी समस्या को बिंदुवार लिखित रूप से दें, विचारोपरांत पुनः उचित जांच कराया जाएगा। जांच के दौरान जो भी उस में निर्दोष पाए जाएंगे उन्हें छोड़ दिया जाएगा। प्रेस नोट जारी होने से 60 दिन के भीतर ही आपत्ति कर सकते हैं।

    इस मौके पर बृजपाल सिंह, संजय सिंह, मनोज सिंह, अवनीश सिंह, रितेश सिंह, राजेश सिंह, अविनाश सिंह, कौशल सिंह, रामदास सिंह आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728