Header Ads

ad728
  • Breaking News

    कोरोना महामारी रोकने के लिए गाइडलाइन का करें पालन : मिन्नत गोरखपुरी




    गोरखपुर ।समाजसेवी,शायर,मंच संचालक, लेखक एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता (राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ-भारत)ई.मो.मिन्नतुल्लाह (मिन्नत गोरखपुरी) कोरोना वायरस (वैश्विक महामारी) कि देश में बढ़ती संख्या पर चिंता व्यक्त करते हुए संक्रमण के फैलने से रोकने के लिए सभी लोगों को शासन, प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन के पालन करने की अपील की है।
    साथ ही साथ मिन्नत गोरखपुरी ने अपने कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि कोरोना वायरस(वैश्विक महामारी) ने देश में फिर से अपना पैर पसार लिया है, उन्होंने सभी लोगों से अपना टीकाकरण कराने की अपील करते हुए कहा कि इस संक्रमण से बचाव से ही बचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि सभी लोगों को मास्क के साथ साथ सोशल डिस्टेंसिंग व
    भीड़ भाड़ वाली जगह से बचना चाहिए तथा सरकार व स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार ही चलना चाहिए। मिन्नत गोरखपुरी ने सभी से अपील की है कि रमजान उल मुबारक के पाक महीने में भीड़ भाड़ वाली जगह पर जाने से बचें अपने घरों में रहकर इबादत करें और ईश्वर अल्लाह से दुआ करें कि जल्द से जल्द यह संक्रमण हमारे शहर, प्रदेश और देश से समाप्त हो जाए। लोग फिर से सामान्य जीवन जीने लगे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728