Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पूरे मुस्लिम समाज के लिए मौलाना वली रहमानी का जाना अपूरणीय क्षति - राष्ट्रीय प्रवक्ता

    सुप्रसिद्ध मुस्लिम धर्मगुरु मौलाना वली रहमानी के निधन पर आयोजित की गई श्रद्धांजलि सभा

    गोरखपुर। राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ_भारत गोरखपुर इकाई द्वारा सुप्रसिद्ध मुस्लिम धर्मगुरु एवं ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के महासचिव मौलाना वली रहमानी के निधन के बाद एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन महानगर कार्यालय तुर्कमानपुर में आयोजित किया गया। जहां राष्ट्रीय प्रवक्ता ई.मो. मिन्नतुल्लाह ने मौलाना वली रहमानी के द्वारा समाज में दिए गए योगदान के लिए याद किया और उनके मगफिरत की दुआ की और कहा कि मौलाना साहब का चले जाना मुस्लिम समुदाय के लिए अपूरणीय क्षति है जिसकी भरपाई नहीं की जा सकती। इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ शमशाद आलम एडवोकेट ने कहा कि मौलाना वली रहमानी एक धर्मगुरु होने के साथ-साथ वरिष्ठ समाजसेवी थे उन्होंने शिक्षा जगत में भी बहुत काम किया और रहमानी सुपर_३० की स्थापना की। जिसे आज भी निर्धन विद्यार्थी लाभ ले रहे हैं।
    साथ ही साथ महानगर अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ सरदार जसपाल सिंह ने श्रद्धांजलि सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मौलाना वली रहमानी ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के महासचिव के साथ मुंगेर के खानकाह रहमानी के सज्जादानशी होने के साथ-साथ ओडिशा, झारखंड एवं बिहार के इमाम_ए_शरिया,अमीर_ए_शरियत के रूप में अपनी सेवा दे रहे थे, और विधान परिषद के पूर्व सदस्य भी थे।
    कार्यक्रम के संयोजक राज शेख, मोहम्मद आकिब, हाजी जलालुद्दीन कादरी, डॉक्टर के शर्मा, राशिद कलीम अंसारी ,मोहम्मद सिराज सानू, इज्जत गोरखपुरी, डॉक्टर राशिद हुसैन,मो फरहान,अयान अहमद, अशफाक हुसैन मेकरानीआदि मौजूद रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728