Header Ads

ad728
  • Breaking News

    दरोगा ने युवती को खींचकर जबरन गाडी में बैठाने की कोशिश ,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

    *दरोगा ने युवती को खींचकर जबरन गाडी में बैठाने की कोशिश  ,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा*


    *पुलिस अधीक्षक बहराइच ने किया निलंबित विभागीय कार्रवाई का आदेश*
    गोरखपुर। वर्दी को तार-तार कर देने वाले दरोगा को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा महिला को जबरदस्ती स्कॉर्पियो में दरोगा ने बैठा कर ले जाने की कोशिश। रक्षक ही भक्षक बन जाए तो आम जनता का क्या होगा हाल बहराइच जनपद में तैनात दरोगा वर्दी का रौब देकर जबरन महिला को स्कॉर्पियो  में बैठाने की दरोगा ने की कोशिश ग्रामीणों ने पकड़कर दरोगा की पिटाई पुलिस अधीक्षक बहराइच ने दरोगा को किया निलंबित। सहजनवां क्षेत्र के गीडा थाना क्षेत्र के गाहासाड़ में बीती रात एक घर में घुसकर युवती को जबरन गाड़ी में बैठाने की कोशिश कर रहे दरोगा को ग्रामीणों ने  पकड़ कर पुलिस के किया हवाले घटना की सूचना पाते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने शराबी दरोगा के संबंध में जानकारियां प्राप्त की तो पता चला कि शराबी दरोगा बहराइच जनपद में  तैनात है इसकी सूचना बहराइच पुलिस अधीक्षक को अवगत कराई गई पुलिस अधीक्षक बहराइच ने शराबी दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए जांच बैठा दी। वर्दी की रौब दिखाने का प्रयास किया मगर ग्रामीणों ने पकड़ कर पीट दिया। मौके पर दरोगा अपनी मोबाइल और पिस्टल छोड़कर भाग गया, जिसे सुबह पुलिस बरामद कर ली। किसी पक्ष के द्वारा अभी तक तहरीर नहीं दी गई है। नगर पंचायत के वार्ड नं 2 गाहासाड़ के रंजीतवा टोला पर बीती रात 12 बजे के आसपास एक स्कार्पियो पर सवार तीन लोग पहुंचे। वर्दी पहने दरोगा एक व्यक्ति के घर मे घुस गया। आरोप है कि घर की युवती को पिस्टल सटाकर गाड़ी में जबरन बैठाने की कोशिश करने लगा। युवती के शोर मचाने पर स्वजन उठ गए और विरोध करने लगे जिस पर दरोगा वर्दी का धौस दिखाकर धमकाने लगा। आसपास के लोग इक्कठा हो गए और दरोगा को पकड़ लिया, जिसपर दरोगा मारपीट करने लगे। ग्रामीणों ने मिलकर दरोगा को पीटना शुरू किया तो साथ मे आये दोनों युवक भी भागने लगे। साथियों को भागता देख दरोगा अपनी सरकारी पिस्टल व मोबाइल छोड़कर भाग गया।
    ग्रामीणों ने 112 नम्बर पर सूचना दिया, जिसपर गीडा पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच की। रात में ही पुलिस दरोगा को स्कार्पियो सहित पकड़ कर थाने पर बैठा ली और युवती के पिता व चचेरे भाई को भी बुलाया। रात में पुलिस पिस्टल लेने का प्रयास की लेकिन ग्रामीणों के विरोध पर वापस लौट आई। बुधवार को सुबह ग्रामीणों की मौजूदगी में पुलिस दरोगा के पिस्टल को कब्जे में ले सकी। प्रभारी निरीक्षक गीडा डीडी मिश्रा ने कहा कि दरोगा को थाना पर बैठाया गया है और सिर में चोट लगने के साथ वर्दी भी फट गई है। अभी किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दिया है।
    युवती को जबरन गाड़ी में बैठाने का आरोपित दरोगा सहजनवां व गीडा थाने में तैनात रहा है। इस तैनाती के दौरान दरोगा युवती के घर के नजदीक  किराए पर कमरा लेकर रहता था। बहराइच तबादले के बाद कमरा  खाली कर दिया था।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728