Header Ads

ad728
  • Breaking News

    चौरीचौरा : साधू की गला काट कर हत्या, फरार परिजनो की तलाश शुरु




    चौरीचौरा गोरखपुर। बाँसगाँव सन्देश। चौरीचौरा थाना क्षेत्र में भरतपुर गांव के तेलिया टोला निवासी 55 वर्षीय एक साधु परोरा पुत्र लहबर गुप्ता की सम्पत्ति विवाद में  बीती रात सोते समय घर पर ही गला काटकर और ईट पत्थर से सिर कूच कर हत्या कर दी गयी है। हत्या के बाद परिजन घर छोड़कर फरार हो गए हैं। सूचना पर तत्परता से पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों की तलाश शुरु कर दिया है।
             पुलिस हत्या के मूल कारणों की जांच कर रही है। चौरीचौरा के भरतपुर निवासी परोरा के हिस्से में लगभग एक एकड़ से ज्यादा 3 बीघा 17 कट्ठा खेत था। जिस पर परोरा के भाई खेती करते थे।


    मृतक परोरा का विवाह लगभग 35 वर्ष पहले हुआ था। परोरा शादी के बाद से ही घर छोड़़कर साधु जीवन जीने के लिए बाहर चला गया था। करीब एक वर्ष पहले ही चौरीचौरा आकर अपने हिस्से की जमीन को लेने की कोशिश कर रहा था।

    इसी बात को लेकर परोरा के भाई प्रदुम्न से विवाद होता था। घटना के बाद से ही प्रदुम्न का सारा परिवार फरार है। प्रदुम्न भोपा बाजार चौराहे पर झाल मुड़ी बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था। 


    क्षेत्राधिकारी चौरीचौरा कुलदीप तिवारी ने बताया कि इस संबंध में मृतक के सगे भाई प्रदुम्न गुप्ता, प्रदुम्न गुप्ता की पत्नी मुन्नी देवी और प्रदुम्न गुप्ता के दोनो पुत्र अरविंद और अनिरूद्ध का नाम हत्या में आ रहा है। इन लोगों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाई की जा रही है। अभियुक्त मौके से फरार है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728