Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बिना मास्क के दूसरी बार मिले तो कटा दस हजार रुपए का चालान

    खुखुन्दू,देवरिया। बांसगांव संदेश। खुखुंदू पुलिस ने सोमवार की शाम को चौराहे पर दूसरी बार बिना मास्क के मिले क्षेत्र के एक भट्ठा मालिक का दस हजार रुपये का चालान काटा है। पुलिस की इस कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इससे पहले पुलिस ने रविवार को भी भट्ठा मालिक को बिना मास्क लगाएं मिलने पर एक हजार रुपये का चालान काटा था।
    शासन द्वारा बिना मास्क लगाए घुमने पर पहली बार एक हजार और दुबारा मिलने पर दस हजार रुपये का चालान काटने का प्राविधान तय किया है। इसी के तहत पुलिस अपने अपने क्षेत्रों में हर रोज सघन अभियान चलाकर मास्क चेकिंग कर रही है।

    स्थानीय पुलिस ने दो दिन पूर्व पैदल मार्च कर कस्बों से लेकर चौराहों तक सभी से मास्क लगाने की हिदायत दी थी। हालांकि इसके बाद भी रविवार को लाकडाउन के दौरान क्षेत्र के मझवलिया निवासी भट्ठा मालिक राकेश शाही बिना मास्क लगाए अपने लग्जरी वाहन से चौराहे पर उतरे। पुलिस ने उनका एक हजार रुपये का चालान काट दिया।
    सोमवार की शाम को फिर से वह लग्जरी वाहन से चौराहे पर पहुंचे और बिना मास्क लगाए वाहन से उतरकर कुछ सामान खरीदने लगे। इसी दौरान वहां मास्क चेकिंग कर रही पुलिस ने उनका दस हजार रुपये का चालान काट दिया। पुलिस की इस कार्रवाई से चौराहे पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। एसओ अनिल कुमार यादव ने बताया कि शासन के निर्देशानुसार दुबारा बिना मास्क लगाए मिलने पर भट्ठा मालिक का दस हजार रुपये का चालान काटा गया है। उन्होंने बिना मास्क किसी को न चलने की हिदायत दी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728