Header Ads

ad728
  • Breaking News

    Samsung Galaxy M42 5G भारत में लॉन्च के लिए तैयार, जानें डिटेल

    नई दिल्ली: Samsung Galaxy M42 5G की भारत में 28 अप्रैल को लॉन्च की पुष्टि की गई है। फोन के लॉन्च की तारीख की पुष्टि अमेज़न इंडिया पर कुछ अन्य विवरणों के साथ की गई है। ई-कॉमर्स साइट लिस्टिंग के माध्यम से हैंडसेट के डिजाइन का भी पता चला है। सैमसंग गैलेक्सी एम 42 5 जी को वॉटरडॉप-स्टाइल notch सपोर्ट के साथ देखा गया है। पीछे की ओर, फोन में चौकोर आकार के मॉड्यूल में एक क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है।

             
    अमेज़ॅन ने यह भी पुष्टि की है कि सैमसंग गैलेक्सी M42 5G को स्नैपड्रैगन 750G SoC द्वारा संचालित किया जाएगा और सैमसंग नॉक्स सुरक्षा के साथ-साथ सैमसंग पे के साथ दिया जायेगा। सैमसंग नॉक्स स्मार्टफोन के लिए एक बहुस्तरीय सुरक्षा समाधान है जो मैलवेयर और दुर्भावनापूर्ण खतरों से सबसे संवेदनशील जानकारी का बचाव करता है। सैमसंग पे एकीकृत होने के साथ, फोन एनएफसी को सपोर्ट करने की भी संभावना है।

    पिछले लीक से पता चलता है कि फोन की कीमत भारत में 20,000 रुपये से 25,000 रुपये के बीच हो सकती है। अमेज़न इंडिया के अलावा, सैमसंग गैलेक्सी M42 5G को भी सैमसंग ऑनलाइन स्टोर और पार्टनर रिटेल आउटलेट्स के माध्यम से उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है।

    विनिर्देशों के अनुसार, पिछले लीक से यह भी पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी M42 5G एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल सकता है। यह 6GB और 8GB रैम के साथ उपलब्ध होगा और इसमें 128GB स्टोरेज क्षमता हो सकती है। पीछे की तरफ क्वायड कैमरा सेटअप 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी M42 5G में 6,000mAh की बड़ी बैटरी बैकअप की उम्मीद है। फोन को हाल ही में एनएफसी, बीआईएस और वाई-फाई एलायंस प्रमाणन साइटों पर देखा गया है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728