Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सपा नेता के बेटे के बर्थडे पार्टी में पहुंचे 100 से ज्यादे लोग, जेल पहुँचे सपा नेता


    उत्तर प्रदेश। हरदोई जिले में समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव का नया कारनामा सामने आया है। जबकि सरकार ने कोविड गाइडलाइंस जारी कर रखी है कि किसी भी समारोह में सिर्फ 25 लोग ही जुट सकते हैं ऐसे में सपा नेता ने अपने बेटे की जन्मदिन पर 100 से ज्यादा लोगों को इकठ्ठा कर पार्टी की।

    यहां सपा नेता वीरेंद्र सिंह यादव वीरे के बेटे की जन्मदिन की पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस एक्टिव हुई और जन्मदिन के रिटर्न गिफ्ट में सपा नेता समेत 100 लोगों पर कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का मुकदमा दर्ज हो गया।

    पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सपा नेता को धारा 151 के तहत एसडीएम की अदालत में पेश किया जहा से उन्हें जेल भेज दिया गया।

    वीडियो वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई

    सोशल मीडिया पर वायरल महज 27 सेकेंड का वीडियो सपा जिला महासचिव वीरेंद्र सिंह यादव वीरे के बेटे का जन्मदिवस का है जिसके उपलक्ष्य में हरदोई शहर से दूर अरवल थाना क्षेत्र के बरगदापुरवा गांव में आवास पर मंगलवार को कार्यक्रम का आयोजन किया था।

    लेकिन सपा नेता के आवास पर जन्मदिन पार्टी का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस कार्यक्रम में बिना मास्क लगाए लोगों की काफी भीड़ थी।

    इस भव्य पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने जन्मदिन पार्टी का संज्ञान लेते हुए सपा नेता सहित 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन का मामला दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सपा नेता को धारा 151 के तहत एसडीएम सवायजपुर की अदालत में पेश किया जहा से उन्हें देर शाम जेल भेज दिया गया।

    हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव ने बताया कि थाना अरवल से संबंधित एक वीडियो प्रकाश में आया था जिसमें समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव द्वारा अपने बेटे के बर्थडे में काफी लोगों को एकत्र किया गया है। इस समय जिले में धारा 144 लागू है और कोविड-19 प्रोटोकॉल का भी पालन अनिवार्य है। महामारी को देखते हुए इसमें अभियोग पंजीकृत किया गया है और संबंधित आरोपी को लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728