Header Ads

ad728
  • Breaking News

    लॉक डाउन का पालन न करने वाले 12 दुकान किये सील, बेवजह घूमने वालों को पुलिस ने सिखाई सबक


    मैरवा (सिवान) संवाद सूत्र। सिवान जिले के सिसवन प्रखंड के चैनपुर बाजार में लॉकडाउन के उल्लंघन करने के आरोप में प्रशासन ने बुधवार की शाम एक दर्जन से अधिक दुकानों को सील कर दिया। इस संबंध में सीओ इंद्रवंश राय ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ दुकानदारों द्वारा कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए दुकान खोल सामानों की बिक्री की जा रही थी। इसकी सूचना मिलने पर वहां छापेमारी की गई। इस दौरान कुछ दुकानदारों द्वारा दुकान खोल चोरी-छुपे सामान की बिक्री की जा रही थी जो लॉकडाउन का उल्लंघन था। इस दौरान करीब एक दर्जन दुकानों को सील कर दिया गया तथा दुकानदारों का चेतावनी भी दी गई।

    मनमानी करने वालों को पुलिस ने सिखाया सबक

    इधर मैरवा में यास चक्रवात की शुरू हुई बारिश में भी पुलिस दिन भर सड़कों पर घूमती रही। 

    साथ में दंडाधिकारी भी एक्शन में दिखे। गुरुवार को मैरवा में कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों को मनमानी भारी पड़ी। पुलिस ने उन्हें खूब सबक सिखाया। कहीं बाइक चालकों को रोक चेतावनी दी गई तो कहीं सड़क किनारे खड़ी की गई बाइक के चालक का अता-पता नहीं लगने पर उसका हवा ही निकाल दिया गया। तेज हवा के साथ रिमझिम बारिश में पुलिस के डंडे भी लहराते दिखे। माल गोदाम रोड में स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान खुला पाया गया तो उस को 24 घंटे के लिए सील कर दिया गया।

    पूर्वाह्न 10 बजते ही पुलिस के वाहन से सायरन बजने लगे। एक तरफ वाहन पर सवार होकर अंचलाधिकारी दिव्यराज गणेश निकले तो दूसरी तरफ अपने वाहन पर नगर पंचायत की ईओ कुमारी अर्चना निकल पड़ी। रास्ते में खुले दिखने वाली दुकान के दुकानदारों को चेतावनी देते हुए दुकान बंद करने को कहा गया। मैरवा पुलिस भी एक्शन में दिखी।

    थानाध्यक्ष संजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस पूर्वाह्न 10:30 बजते ही हर गली,चौक -चौराहे पर छा गई। हर तरफ डंडे लहराने लगे। चोरी छुपे दुकान चला रहे दुकानदारों ने दुकान का शटर गिरा देने में ही अपनी भलाई समझी, लेकिन कुछ की मनमानी पर अंकुश नहीं लगा तो पुलिस प्रशासन ने कड़ा एक्शन लेना शुरू किया। इस दौरान उल्लंघन करने के आरोप में कुछ को उठक-बैठक कराई तो कुछ को चेतावनी देकर छोड़ दिया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728