Header Ads

ad728
  • Breaking News

    लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर 32 वाहनों से वसूला जुर्माना


    गोपालगंज। कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर अब पुलिस सख्ती दिखाने लगी है। बेवजह घूमने वाले लोग पुलिस के निशाने पर आ गए हैं। सोमवार को लॉकडाउन का पालन कराने के लिए शहर की सड़कों पर उतरी पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन कर बेवजह घूमते मिले 32 बाइक व कार सवार लोगों को पकड़ कर उनसे पांच सौ से लेकर एक हजार रुपये तक जुर्माना वसूला। वही कई बाइक सवार युवकों को पकड़ कर पुलिस ने उठक-बैठक कराने के बाद फटकार लगाकर छोड़ दिया।

    बताया जाता है कि लॉकडाउन के दौरान शहर के विभिन्न जगहों पर भीड़ उमड़ने की सूचना मिलने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने सड़कों पर बिना कारण के निकलने वाले लोगों के विरुद्ध कार्रवाई करना शुरू कर दिया।

    नगर इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार के निर्देश के बाद सब इंसपेक्टर राजेश व सब इंसपेक्टर मनोज कुमार, मौनिया चौक पर सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह व घोष मोड़ पर एएसआई जितेंद्र कुमार यादव के द्वारा शहर के जंगलिया मोड़ पर व्यापक रूप से वाहन जांच अभियान चलाया गया। वाहन जांच अभियान के दौरान नेतृत्व में पुलिस ने वाहन जांच शुरू कर दिया। वाहन जांच के दौरान पुलिस ने मौनिया चौक पर अरार मोड़ पर करीब पांच दर्जन से अधिक बाइक को रोककर उनकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस ने लॉकडाउन का पालन नहीं करने वाले 32 बाइक चालकों से जुर्माना वसूला।

    इसके साथ ही पुलिस ने कई बाइक चालकों को बीच सड़क पर उठक-बैठक भी कराई। पुलिस के इस तेवर को देखकर बेवजह निकले लोग अपने घरों की तरफ भाग निकले। नगर इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि लॉकडाउन लागू होने के बाद भी शहर में लोग बेवजह घूम रहे हैं। लोग जिला प्रशासन की अपील के बाद भी लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे है। बेवजह घूमने वालों के खिलाफ अब पुलिस सख्ती से पेश आएगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728