Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बारातियों से भरी बस पलटने से 32 बाराती घायल



    स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायल जिला अस्पताल पहुचे

    कुशीनगर।पडरौना कोतवाली क्षेत्र के जंगल कुरमौल गांव से बरात लेकर हनुमानगंज थाना क्षेत्र के टेंगरहा जा रही बस रविवार की रात करीब 10बजे नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के नरचोचवा गांव के श्रीराम चौराहे पर अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार 35 बरातियों में से 32 बराती इस हादसे में घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को चार प्राइवेट गाड़ियों से इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।
    जंगल कुरमौल निवासी सुरेश चौहान के घर से टेंगरहा जा रही बरात मंसाछापर-पिपरा बाजार के रास्ते जा रही थी। नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के नरचोचवा गांव के श्रीराम चौराहे पर स्थित पुलिया के समीप बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में फंसे यात्रियों की चीख पुकार सुनकर बगल गांव के धर्मपुर निवासी अनिल प्रजापति, खरचू पाल, ग्राम प्रधान जोगिंदर सिंह आदि ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे और घायल बराती रोहित, पंकज, राहुल, शम्भू, दिनबंधू, राजू, मंगरु, प्रभु, सुभा, अनिल, सूरज, संतोष, पन्नेलाल, छोटू, विनोद, आशोक, राजेश, दीपक, दिनेश, केशव, अजय, बडे, ढेबर, दीपू आदि को बस से बाहर निकाला और चार प्राइवेट गाड़ियों से उनके इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया।
    इस संबंध मे नेबुआ नौरंगिया थानाध्यक्ष मिथिलेश राय का कहना है कि अनियंत्रित होकर बस पलट गई थी। स्थानीय लोगों व पुलिसकर्मियों के मदद से सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया है, खबर लिखे जाने तक सभी घायल खतरे से बाहर और सुरक्षित बताये जा रहे है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728