Header Ads

ad728
  • Breaking News

    छात्रा ने दी आत्महत्या करने की धमकी, वीडियो वायरल कर- बोली झूठा मुकदमा दर्ज किया तो छत से3 कूदकर दे दूंगी जान


    बरेली। मूसाझाग थाना क्षेत्र के एक गांव में गत दो दिन पहले छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई थी। इस मामले में थाना पुलिस की ओर से आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया था। एसएसपी से शिकायत होने के बाद हरकत में आई थाना पुलिस ने ओमेंद्र समेत दो आरोपितों के खिलाफ छेड़छाड़ के आराेप में मुकदमा दर्ज कर लिया था।

    इस घटनाक्रम में पीड़ित छात्रा का मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में छात्रा कहती दिख रही है कि उसके घर पर थाने के दारोगा केपी सिंह आए थे। आरोप है कि दारोगा ने उसे दर्ज मुकदमे को वापस लेना का दबाव बनाया। कहा अगर वह मुकदमा वापस नहीं लेती है तो वह उसके भाइयों को झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेज दिया जाएगा।

    पीड़िता बोल रही है कि अगर उसके भाई या स्वजन पर पुलिस द्वारा कोई झूठी कार्रवाई होती है तो वह छत से कूदकर आत्महत्या कर लेगी। वहीं, पीड़िता ने एसएसपी संकल्प शर्मा से भी काल द्वारा इस मामले की शिकायत की है। एसएसपी ने पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएचओ राजेश कुमार को जांच के आदेश दिए है।

    इस संबंध में एसएचओ राजेश कुमार ने बताया कि पीड़ित छात्रा ने एसएसपी से शिकायत की है। गांव में जाकर पीड़िता से बयान लिए है। दारोगा पर लगाए गए आरोप निराधार है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728