Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गाजियाबाद में बदमाशों ने दिनदहाड़े काटे ATM मशीन, कैश लेकर भागे


    फुलवरिया चौराहा, देवरिया। बांसगांव संदेश ( राजकुमार यादव)

    गयागाजियाबाद।  बदमाशों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए कविनगर और नंदग्राम क्षेत्र में दो एटीएम को अपना निशाना बना डाला। नंदग्राम मेन मार्केट में एक्सिस बैंक के एटीएम से बदमाश 17 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

    हालांकि, गोविंदपुरम स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम में गार्ड के आ जाने पर कैश लुटने से बच गया। भिड़ने पर बदमाश, गार्ड को घायल करके फरार हो गया। गार्ड को बाहर करके फरार हो गया। दोनों मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

    एक्सिस बैंक की गोविंदपुरम शाखा के प्रबंधक पुनीत सरीन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रात करीब 11:15 बजे एचडीएफसी बैंक गौर होम्स गोविंदपुरम स्थित एटीएम में एक बदमाश घुसा।उसने केबिन में लगे सीसीटीवी कैमरे की दिशा बदलकर एटीएम मशीन को काटने की कोशिश की।

    इसी दौरान पास में मौजूद सुरक्षा गार्ड वहां पहुंचा और बदमाश से भिड़ गया। बदमाश गार्ड को घायल करके फरार हो गया। शाखा प्रबंधक की तहरीर पर कविनगर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

    वहीं, दूसरे मामले में प्रताप विहार विजयनगर निवासी हयात अली ने नंदग्राम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह हिताची पेमेंट सर्विस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में मैनेजर हैं। उनकी कंपनी बैंकों की एटीएम मशीन से संबंधित रखरखाव का कार्य करती है।

    सुबह 10 बजे सूचना मिली की नंदग्राम मेन मार्केट स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम को काटकर 17 लाख 20 हजार रुपए चोरी कर लिए गए हैं। उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो एटीएम मशीन के साथ छेड़छाड़ की हुई थी। नंदग्राम पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728