Header Ads

ad728
  • Breaking News

    मतगणना में गड़बड़झाला ग्रामीणों का प्रदर्शन



    ग्रामीण पुनः मतगणना की कर रहे मांग


    सहजनवा/ गोरखपुर-सहजनवा ब्लाक के मिया पकड़ी में मतगणना में धांधली का आरोप लगाते ग्रामीणों ने गांव पर प्रदर्शन किया और प्रशासन से मांग किया है कि पुनः मतगणना करा कर प्रधान प्रत्याशी को न्याय दिलाया जाय।
     ग्रामीणों का नेतृत्व विंदु पत्नी वंश बहादुर सिंह ने आरोप लगाया कि गांव में मतदाताओं की संख्या 15 88 है ।15 अप्रैल को तीन बूथों पर मतदान हुआ था। जिसका चुनाव चिन्ह अनाज ओसाता हुआ किसान था मतगणना के दौरान  बूथ संख्या 186 पर 149 मत मिले विपक्षी को 156 मत जिसमे 16 मत अवैध था। बूथ संख्या 187 पर 230 मिले विपक्षी को 158 मत तथा 24 मत अवैध थे। बूथ संख्या 188 पर 182 मत विपक्षी को 262 मत मिले थे। अंगूठा और मुहर लगे मत को एआरओ  विपक्षी से मिल कर अवैध घोषित करा दिये थे । आरोप है कि जिले में मतगणना के दौरान कई ग्राम पंचायत में अंगूठा लगे मत की गणना कराई गयी थी। साजिश के तहत मुझे हरा दिया गया था विरोध करने पर पीठासीन अधिकारी द्वारा अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए मतगणना स्थल से भगा दिया गया था ।ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग किया है कि टीम गठित कर पुनः मतगणना कराई जाय जिससे प्रधान प्रत्याशी को न्याय मिल सके।
    प्रदर्शन करने वालो में शमशेर सिंह रवि  श्रीवास्तव राधवेंद्र सिंह प्रदीप कन्नौजिया अजय कन्नौजिया अखिलेश अशोक कुमार अमर आशीष सौरभ जितेंद्र जावेद कैलाश अनिल शैलेश नरसिंह रामसनजीवन सहित अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728