Header Ads

ad728
  • Breaking News

    नेता प्रतिपक्ष ने अपने सरकारी आवास को बनाया कोविड सेंटर


    पटना। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने 01, पोलो रोड स्थित सरकारी आवास में राजद कोविड केयर सेंटर स्थापित कराया है। अपने निजी कोष से तैयार कराए गए इस सेंटर में बेड, ऑक्सीजन, दवाओं के साथ ही खाने-पीने का भी समुचित इंतजाम किया गया है। तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार से इस कोविड केयर सेंटर को टेकओवर कर संचालित कराए जाने का अनुरोध किया है।

    तेजस्वी यादव ने कहा है कि सरकार भले ही हमारे लिखे पत्रों का जवाब नहीं दे रही है, लेकिन एक जिम्मेदार विपक्ष होने के नाते हम हरसंभव मदद करना चाहते हैं।
    कहा कि अपने सरकारी आवास में हमने बेड, ऑक्सीजन, दवा सहित तमाम जरूरी इंतजाम किए हैं। सरकारी आवास होने के नाते हम इस सेंटर का संचालन नहीं कर सकते। ऐसे में सरकार से आग्रह है कि इसे संचालित कराए।
    नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इस सेंटर पर और जिन भी चीजों की जरूरत होगी, वे उसे पूरा कराने के लिए तैयार हैं। इस संबंध में तेजस्वी यादव ने स्वास्थ्य मंत्री को पत्र लिखा है, जिसकी प्रतिलिपि मुख्यमंत्री को भी भेजी है।
    बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर संग कंसेंट्रेटर की व्यवस्था
    सरकारी आवास के एक हॉल में फिलहाल 25 से अधिक बेड लगाए गए हैं। पार्टी सूत्रों की मानें तो सभी बेड के हिसाब से ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध हैं। कोविड के लिए जरूरी दवाओं के साथ ही ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर की भी व्यवस्था की गई है। मरीजों और तीमारदारों के लिए अल्पहार और भोजन की भी व्यवस्था है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728