Header Ads

ad728
  • Breaking News

    आगरा: खुद को बीजेपी कार्यकर्ता बताने वाले एडीएम प्रोटोकॉल का हुआ तबादला, कार्रवाई पर विपक्ष ने कसा तंज

    आगरा / बांसगांव संदेश


                     एडीएम पुष्पपराज 



    पुष्पराज सिंह के तबादले से बीजेपी खुश है और कई नेता इसका श्रेय लेने का प्रयास कर रहे हैं. वहीं विपक्ष का कहना है कि ये क्या कार्रवाई हुई. पुष्पराज सिंह का तबादला आगरा में ही किया गया है.

    पिछले दिनों बीजेपी महानगर अध्यक्ष भानु महाजन के साथ झड़प के बाद एडीएम प्रोटोकॉल पुष्पराज काफी सुर्खियों में रहे थे. प्रशासन ने अब उनका तबादला कर दिया है. उन्हें आगरा में ही आवास विकास परिषद में उप आयुक्त की जिम्मेदारी दी गई है. वहीं यहां उप आयुक्त पद पर तैनात हिमांशु गौतम अब एडीएम प्रोटोकॉल की जिम्मेदारी संभालेंगे. प्रशासन ने पत्र जारी कर चार्ज तत्काल छोड़ने के निर्देश दिए हैं.

    जानकारी के अनुसार मंगलवार को कलेक्ट्रेट में विधायक रामप्रताप सिंह, बीजेपी महानगर अध्यक्ष भानु महाजन और एडीएम प्रोटोकॉल पुष्पराज सिंह के बीच झड़प हो गई थी. विवाद एडीएम ने खुद को बीजेपी कार्यकर्ता कह दिया था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था. बीजेपी नेताओं ने मामले की शिकायत सीएम कार्यालय से भी की. इस पर मामले में जांच कराई गई. बुधवार शाम को जांच रिपोर्ट आने के बाद एडीएम प्रोटोकॉल पुष्पराज सिंह को उनके पद से हटा दिया गया.

    विपक्ष ने कसा तंज


    नियुक्ति विभाग के विशेष सचिव धनंजय शक्ल ने आदेश जारी कर पुष्पराज सिंह को तत्काल प्रभाव से एडीएम प्रोटोकॉल के पद से हटा कर आवास आयुक्त का कार्यभार सौंपा है. वहीं इस पद पर तैनात हिमांशु गौतम को एडीएम प्रोटोकॉल का पद दिया गया है. पुष्पराज सिंह के तबादले से बीजेपी खुश है और कई नेता इसका श्रेय लेने का प्रयास कर रहे हैं. वहीं विपक्ष का कहना है कि ये क्या कार्रवाई हुई. पुष्पराज सिंह का तबादला आगरा में ही किया गया है. शासन ने कार्रवाई के नाम पर बीजेपी नेताओं को पागल बनाया है. पुष्पराज सिंह तो आगरा में ही तैनात रहेंगे.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728