Header Ads

ad728
  • Breaking News

    मुकदमा वापसी को लेकर रेप पीड़िता के घर पर आरोपी के रिश्तेदारों ने बोला धावा


    गोरखपुर । राजघाट थाना क्षेत्र के तुर्कमानपुर की रहने वाली रेप पीड़िता के घर तकरीबन रात 9:00 बजे के आसपास आरोपी के रिश्तेदार मेराजुद्दीन इम्तियाज शमसुद्दीन व सिराजुद्दीन पीड़िता के घर पहुंच कर मुकदमा वापसी की धमकी देने लगे। पीड़िता के पिता और लड़की ने जब इसका विरोध किया तो मनबढ़ों ने घर में घुसकर जमकर मारपीट की ।पीड़ित ने इसकी सूचना डायल 112 को दी मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
    मिली जानकारी के अनुसार अंशु नाम का युवक युवती को 23 अप्रैल को बहला-फुसलाकर किछौछा शरीफ ले जाने के नाम पर उसे एक कमरे में रखा और उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया पीड़िता ने इसकी सूचना अपने घरवालों को दी तो परिजनों ने राजघाट थाने पर 28 अप्रैल को तहरीर दी । पुलिस ने तहरीर के आधार पर धारा 328 376 120 बी के तहत मुकदमा पंजीकृत किया। और आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भी भेज दिया इस घटना में आरोपी की एक रिश्तेदार लड़की ने उसका साथ दिया था जिसे पुलिस ने 120 बी मुलजिम बनाया है। आरोपी की रिश्तेदार लगातार कई दिनों से मुकदमा वापसी का दबाव बना रहे थे आज आरोपी के रिश्तेदारों ने पीड़िता के घर पर धावा बोलकर जमकर मारपीट किया।
     सूत्रों का दावा है कि आरोपी के रिश्तेदार काफी मनबढ़ और सर्कस किस्म के व्यक्ति हैं इनका मोहल्ले में काफी दबदबा है इस वजह से इनकी सामने कोई सिर उठाने की हिम्मत नहीं करता है। इसी वजह से आज आरोपी के रिश्तेदारों ने घटना को अंजाम दिया।
    इस संबंध में राजघाट थाना प्रभारी विनय कुमार सरोज से बात की गई तो उन्होंने कहा कि घटना की मुझे जानकारी नहीं है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728