Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सिवान में बंद पड़े दो घरों में चोरी, सामान लेकर भागे चोर


    सिवान। बिहार में लॉकडाउन लागू है। लेकिन लॉकडाउन में अपराधी 'अनलॉक' हो गए हैं। खासकर चोर-उचक्के पुलिस के व्यस्त होने का खूब फायदा उठा रहे हैं। ताजा मामला बिहार के सिवान जिले का है, जहां बीती रात चोरों ने दो अलग-अलग घरों में घुसकर लाखों के सामान की चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

    बीमार मां को देखने गांव गए थे गांव

    पहली घटना सिवान शहर के नगर थाना क्षेत्र के आंदर ढाला रामनगर की है, जहां चोर ताला तोड़कर अरुण सिंह के घर में घुस गए और लाखों के सामान की चोरी कर आराम से फरार हो गए।

    इस संबंध में अरुण सिंह ने बताया कि मां का तबियत खराब होने के बाद वे आंदर थाना क्षेत्र के दोआंय स्थित अपने गांव चले गए थे। इसी बीच बीती रात चोर घर के मुख्य गेट का ताला तोड़ अंदर घुस गए और चोरी की घटना को अंजाम दिया। अरुण सिंह ने बताया कि करीब 10 लाख रुपये के सामान की चोरी हुई है। इस मामले में उन्होंने नगर थाना प्राथमिकी दर्ज कराई है।

    ईद के मौके पर गए थे घर

    वहीं, दूसरी घटना नगर थाना क्षेत्र के आसी मुहल्ला की है, जहां ईद के मौके पर अपने परिजानों के साथ गांव गए शेख हुसैन के घर पर चोरों ने हाथ साफ किया है। घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे और फिर नकद, जेवर समेत अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गए। इस मामले में भी नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

    लॉकडाउन के बीच शहर में चोरों के सक्रिय होने के बारे में जब सिवान एसपी अभिनव कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि चोरों की पहचान की जा रही है और जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अपने स्तर से कार्रवाई कर रही है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728