Header Ads

ad728
  • Breaking News

    तिवारीपुर थाना प्रभारी अमित कुमार दूबे की विदाई, नए थाना प्रभारी सत्य प्रकाश सिंह का स्वागत किया गया



    सराहनीय कार्य से पहचानी जाती हैं शख्सियत : आदिल अमीन

    गोरखपुर। थाना तिवारीपुर के थाना प्रभारी अमित कुमार दूबे का गगहा थाना के लिए तबादला हो जाने पर थाना तिवारीपुर क्षेत्र के संभ्रांत नागरिकों की ओर से थाना तिवारीपुर थाना प्रभारी अमित कुमार दूबे का भव्य तरीके से माल्यार्पण कर विदाई किया गया। दूसरी ओर नए थाना प्रभारी सत्य प्रकाश सिंह का माल्यार्पण के साथ स्वागत किया गया।
     विदाई समारोह में पूर्व थाना प्रभारी अमित कुमार दूबे ने कहा कि थाना तिवारीपुर क्षेत्र की जनता का स्नेह और प्यार जो मुझे मिला है, वह स्मरणीय है। उन्होंने कहा कि यदि कर्तव्यनिष्ठा के साथ ड्यूटी को फर्ज मानकर किया जाए तो निश्चित तौर पर सबका सहयोग प्राप्त होता है। 
    तिवारीपुर क्षेत्र की जनता ने निवर्तमान थाना प्रभारी अमित कुमार दूबे के व्यवहार की प्रशंसा करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामनाएं की गई। 
    थाना तिवारीपुर के नए थाना प्रभारी सत्य प्रकाश सिंह ने भी थाना तिवारीपुर के पूर्व थाना प्रभारी अमित कुमार दूबे का माल्यार्पण कर विदाई करते हुए कहा कि जिस तरीके से  पूर्व में थाना प्रभारियों को क्षेत्र की जनता का सहयोग मिलता रहा है ठीक उसी तरीके से मुझे भी उम्मीद है कि इस क्षेत्र की जनता का मुझे आशीर्वाद के रूप में सहयोग प्राप्त होता रहेगा। 
     इस मौके पर उपस्थित वरिष्ठ समाजसेवी आदिल अमीन ने थाना तिवारीपुर के पूर्व थाना प्रभारी अमित कुमार दूबे का माल्यार्पण कर विदाई किया तथा नए थाना प्रभारी सत्य प्रकाश सिंह का माल्यार्पण के साथ स्वागत करते हुए कहा कि नए थाना प्रभारी सत्य प्रकाश सिंह भी उसी नक्शे कदम पर अपने कार्य को संचालित करेंगे जो इससे पूर्व थाना प्रभारियों ने लोगों के साथ मिलकर सराहनीय कार्य किया है। उन्होंने कहा कि अपने सराहनीय कार्य से ही शख्सियतों की पहचान होती है। 
    इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी मुर्तजा हुसैन रहमानी ने निवर्तमान थाना प्रभारी अमित कुमार दूबे के कार्यों एवं व्यवहार की प्रशंसा करते हुए कहा कि  नए थाना प्रभारी सत्य प्रकाश सिंह एक कुशल नेतृत्व के व्यक्ति हैं। उनके भी नेतृत्व में क्षेत्र की जनता कदम से कदम मिलाकर चलने का कार्य करेगी।
     इस अवसर पर समस्त थाना तिवारीपुर कर्मचारी गण एवं संभ्रांत नागरिक मौजूद रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728