Header Ads

ad728
  • Breaking News

    कर्ज से परेशान पान विक्रेता ने लगाई फांसी

    सोहनपुर, देवरिया। बांसगांव संदेश ( गौतम सिंह)

    प्रयागराज। दो अलग घटनाओं में प्रयागराज और प्रतापगढ़ में दो युवकों ने अपनी जिदंगी खत्म कर ली। प्रयागराज में कर्ज से परेशान पान विक्रेता सोनू कुशवाहा ने मंगलवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। बुधवार दोपहर खबर पाकर धूमनगंज पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

    जब नहीं उठा फोन तो पत्नी को हुआ संदेह

    धूमनगंज के भोला का पुरवा मोहल्ले में रहने वाले दिलीप कुशवाहा का 35 वर्षीय बेटा सोनू पान की दुकान चलाता था। मंगलवार को उसकी पत्नी ज्योति अपने बेटे श्रेयांस के साथ किसी रिश्तेदार के यहां गई थी। इसी बीच रात को सोनू गमछे का फंदा बनाकर चुल्ली से लटक गया।बुधवार सुबह पत्नी ने कई बार उसके मोबाइल पर फोन किया लेकिन रिसीव नहीं है। इससे परेशान होकर उसने पड़ोसियों की मदद ली तो पता चला कि मकान का दरवाजा भीतर से बंद है आवाज देने पर भी कोई उत्तर नहीं मिला। अनहोनी की आशंका पर जानकारी पुलिस को दी गई। थोड़ी देर में पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक पत्नी ज्योति व अन्य लोग भी आ गए। दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया फिर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया गया। इंस्पेक्टर धूमनगंज अनुपम शर्मा ने बताया कि पत्नी ज्योति का कहना था सोनू कर्ज से काफी परेशान था। कोरोना कर्फ्यू के कारण दुकान भी बंद थी। इस वजह से सोनू टेंसन में थे, जिस वजह से ऐसा किया होगा।

    नशे का लती था, पत्नी गई मायके में लटका फंदे से

    प्रतापगढ़ नगर कोतवाली के बेनीपुर सरायदली के रहने वाले 25 साल के पवन कुमार ने भी फंदे से लटक आत्महत्या कर ली। उसका शव बुधवार को घर के पास पेड़ से लटका मिला। सीओ सिटी अभय कुमार पांडेय का कहना है कि वह नशे का आदी था। पेड़ से गमछे से लटका उसका शव पाया गया है। अब तक की जांच में पाया गया कि वह उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। तनाव में उसने ऐसा किया है। अभी जांच जारी है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728