Header Ads

ad728
  • Breaking News

    चुनावी रंजिश में अधेड़ व्यक्ति को मारा चाकू




    कुशीनगर।जनपद के खडडा थाना क्षेत्र में देर रात कुनेली पट्टी गाँव में प्रधानी चुनाव को लेकर हुए विवाद में दलित समुदाय के रामचंद्र कनौजिया को चुनावी रंजिश में कुछ लोगों के द्वारा चाकू मार दिया गया, परिजनों ने तत्काल पुलिस को जानकारी दी।
    मौके पर सीओ खडडा शिवाजी सिंह ,थानाध्यक्ष आरके यादव, एसआइ पीके सिंह ने गाँव में पहुँच मामले को शांत कराते हुए घायल रामचंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद तूरकहां में भर्ती कराया था, जहा पर डॉक्टरों ने गम्भीर हालात को देखते हुवे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
    परिजनों ने पुलिस को तहरीर देते हुए तीन लोगों को नामजद किया है। पुलिस ने निर्वाचित प्रधान के परिजन उमेश, द्वारिका एवं विजयी के विरुद्ध पुलिस ने तहरीर तो ले लिया लेकिन हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज न करके, मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है, वही इस बात का लोगों में चर्चा भी हो रही है कि प्रधानी जीते ही पुलिस के द्वारा प्रधान का बचाव किया जा रहा है। वही 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, बाकी की छानबीन जारी है।
    वही लोगों के अंदर यह भी चर्चा का विषय है कि प्रधान पति के पुलिस होने के कारण यह सारा मामला दबाया जा रहा है और आपको बता दें कि इसके पूर्व में भी इस तरह से विवाद होता रहा है और पुलिस बचाने का पूरा प्रयास करती रही है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728