Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सदर विधायक डॉक्टर सत्य प्रकाश मणि ने किया अस्पताल का निरीक्षण

    सदर विधायक डॉक्टर सत्य प्रकाश मणि ने किया अस्पताल का निरीक्षण

     देवरिया बासगांव संदेश( अजय कुमार मिश्र) 

    आज सदर विधायक डा. सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी ने जिला अस्पताल पहुच वहा की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।सबसे पहले अस्पताल द्वारा कोरोना के मरीजों को दी जा रही सुविधाओं की जानकारी ली।इसके बाद कोरोना पीड़ितों के लिये उपलब्ध दवाओं की जानकारी लेने के बाद ,नान कोविड मरीजों के लिये अस्पताल में अलग से बने ऑक्सीजन युक्त 25 बेड और 30 बेड के विंग का निरीक्षण किया।अस्पताल के साफ-सफाई से संतुष्ट दिखे सदर विधायक ने अस्पताल में कोविड के अलावा अन्य बीमारियों के इलाज के लिये भर्ती मरीजों के वार्डो का भी निरीक्षण किया,जहा एक -दो मरीजों के पास अधिक संख्या में लोग दिखायी दिये तो विधायक ने उन्हें मरीजो के पास एक से अधिक संख्या में न रहने का आग्रह किया तथा प्रभारी सीएमएस को निर्देश दिया कि आगे से यह ध्यान रहे कि एक मरीज के पास केवल एक अटेंडेंट रहे।अस्पताल की पर्ची बनवाने तथा कोविड का जांच कराने की लंबी लाइन में कोरोना गाइड लाइन का पालन न होता देख सदर विधायक ने कर्मचारियों को फटकार लगाई और स्वयं खड़े होकर दो-दो गज की दूरी पर चुने से निशान बनवाया और लोगो से अपील किया कि इस संकट को हम लोग तभी टाल सकते है जब हम सभी सख्ती से सरकार की गाइड लाइन का पालन करे।
    निरीक्षण के दौरान इस विकट परिस्थिति में काम कर रहे डॉक्टरों,नर्सो और अस्पताल के कर्मचारियों का सदर विधायक ने पीठ थपथपा हौसला अफजाई भी किया और कहा कि आप सभी के इस परिश्रम से कोरोना के खिलाफ हम लड़ाई जरूर जीतेंगे।सदर विधायक ने प्रभारी सीएमओ तथा प्रभारी सीएमएस से कहा कि अस्पताल को इस समय खासकर कोविड से सम्बंधित जिस भी समान,दवाई की जरूरत हो उन्हें तुरन्त बताया जाये वे निश्चित ही उसे पूरा करेंगे।
    इस दौरान डा. सुरेन्द्र सिंह, डा. ए एम वर्मा,डा. पी.के.श्रीवास्तव, उमेश मिश्रा,अम्बिकेश पाण्डेय,ओमप्रकाश मणि तथा अस्पताल के अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728