Header Ads

ad728
  • Breaking News

    नायब तहसीलदार ने जरूरतमंदों को वितरण किया लंच पैकेट



    सहजनवा/गोरखपुर कोरोना कर्फ्यू के दौरान नायब तहसीलदार व तहसील प्रशासन द्वारा झुग्गी  झोपड़ी व गरीब  बेसहारा , रिक्शा चालक , भीख मांगने वाले लोगों  मे  लंच पैकेट बाटा गया।
    बताते चलें कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर में  प्रदेश सरकार द्वारा द्वारा पिछले अप्रैल माह से ही एक हफ्ते का कोरोना कर्फ्यू बढाया जा रहा है।इस कोरोना कर्फ्यू के दौरान बहुत से ऐसे परिवार है जिनके रोजी रोटी का साधन बन्द होने की वजह से उनके सामने खाने पीने की बहुत बड़ी समस्या उत्पन्न हो गयी है। ऐसे में इन जरूरतमंद लोगों के सहजनवा तहसील प्रशासन के द्वारा लंच पैकेट का वितरण किया जा रहा है। इसके तहत सहजनवा तहसील में कम्यूनिटी किचन  की स्थापना की गई है। इसी क्रम में सोमवार को  गरीब, रिक्शा चालक, मजदूर  बेसहारा परिवार  व झुगी  झोपड़ी  के लोगों को नायब तहसीलदार अमित सिंह के नेतृत्व में लंच पैकेट का वितरण किया गया। गरीब परिवारों में लंच वितरण होते ही लोगों में खुशियां लौट आई।  
    नायब तहसीदार अमित सिंह ने बताया की कि गरीब और बेसहारा लोगों को चिन्हित करके तहसील प्रशासन द्वारा लंच पैकेट का वितरण किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि  एस डी एम सहजनवा  सुरेश कुमार राय स्वयं   मानिटरिंग कर रहे है और उन्होंने कर्मचारियों  को निर्देश दिया है कि क्षेत्र में ऐसे लोगों को चिन्हित करें जिनकी रोजी रोजगार बंद हो चुकी है उनके सामने खाने-पीने की समस्या हो।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728