Header Ads

ad728
  • Breaking News

    लाक डाउन से सड़के रही सुनसान प्रशासन व पुलिस रही मुस्तैद


    गोला गोरखपुर।


     चित्र परिचय- लॉकडाउन के दौरान एसआई मोहम्मद कादिर ने शासन के द्वारा कोविड-19 से बचाव के लिए बनाए गए नियमों का पालन करने का करते हुए अपील
    गोला गोरखपुर। देश में फैली महामारी को रोकने के लिए देश में लगाया गया लॉक डाउन का का पालन कराने के लिए शासन प्रशासन के साथ पुलिस विभाग पूरी मुस्तैदी के साथ लगी हुई है।लाक डाउन का असर लोगों में दिखाई दे रहा है।
    लाक डाउन होने के पश्चात इक्का-दुक्का लोग आवश्यक कार्य के लिए ही दिखाई दे रहे है उस पर भी पुलिस विभाग के द्वारा पूछताछ करके उनको वापस कर दिया जा रहा है। अगर उनका विशेष कार्य रहता है तो वह अपने कार्य को करके तुरंत अपने घर को निकल ले रहे हैं । सुनसान सड़कें पड़ी हुई हैं जारी लाक डाउन के बाद शासन प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ देहात हो या उपनगर में लोगो से इसका पालन कराने के लिए हमेशा अपील किया जा रहा है। लोगों ने इस कार्य के लिए  सरकार की सराहना किया है और कहा है कि इस संकट की घड़ी में सभी देशवासियों को लाक डाउन का पालन कर आपसी सहयोग करना चाहिए। तहसील प्रशासन हमेशा मौके पर नजर गड़ाए हुआ है। इस अवसर पर तहसील प्रशासन के साथ पुलिस विभाग के एस आई मो कादिर सोनू सहित आदि ने उपनगर व देहात क्षेत्र का भ्रमण कर लोगों से घरों में रहने की अपील किया जा रहा है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728