Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पशुओं को फसल चराने से रोका तो मनबढो ने पीटा चार घायल

    पशुओं को फसल चारने से रोकने पर मनबढो ने पीटा चार लोग घायल

    पीड़ित की तहरीर पर आठ नामजद आधा दर्जन अज्ञात के खिलाफ केस

    सहजनवा गोरखपुर- बांसगांव संदेश हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के तुलसीरतन गांव में बरसीन चर रही भैस को रोकने पर गांव के मनबढो ने पीड़ित के घर मे घुस कर पूरे परिवार को पीट दिया। जिसमें चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये वही पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आठ नामजद तथा आधा दर्जन के खिलाफ बलबा घर मे घुस कर मारपीट तोड़फोड़ का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

    मिली जानकारी से हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के तुलसीरतन गांव निवासी उमाशंकर दुबे पुत्र रामसेवक अपने खेत मे बरसीन की बुआई किये है। दिन मे चार बजे के करीब गांव के ही रमेश यादव पुत्र रमाकांत की भैस बरसीन को चर रही थी उन्होंने उसे खेत से भगा दिया और घर चले आये ।रमेश यादव को खेत से भैस को भगाने पर नागवारा लगा इसके बाद करीब डेढ़ दर्जन की संख्या में लोग लामबंद होकर लाठी डंडे और लोहे का रॉड लेकर उमाशंकर के घर मे घुस गए और परिवार का जो मिला उसे बुरी तरह पीटा दिये। जिसमें उमाशंकर दुबे 27 वर्ष बाबूराम दुबे 50 वर्ष अभय शंकर दुबे 18 वर्ष चंद्रावती 58 वर्ष गम्भीर रूप से घायल हो गए ।पुलिस ने घायलों को सीएचसी सहजनवा भेजा। जहां उमाशंकर दुबे की हालत गम्भीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने उमाशंकर दुबे की तहरीर पर रमेश यादव महेश यादव विश्वनाथ विपिन मंथरा देवी सुनीता देवी निवासी तुलसीरतन व सर्वेश यादव सत्यम यादव निवासी सुंदरियां थाना महुली जिला सन्तकबीरनगर व आधा दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ बलबा घर मे घुसकर मारपीट गाली गुप्ता जान मारने की घमकी तोड़फोड़ करने का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई।
    इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार सिंह का कहना था कि पीड़ित के तहरीर पर आठ नामजद तथा आधा दर्जन अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728