Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गोरखपुर सांसद रवि किशन ने किया निशुल्क राशन वितरण का शुभारंभ, खुद सैनेटाइजेशन कर लोगों को किया जागरूक




    गोरखपुर। बाँसगाँव सन्देश। इस वैश्विक महामारी में आमजन को राहत देते हुए मंगलवार को गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने अपने संसदीय क्षेत्र के ग्राम रजही में निःशुल्क राशन वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया।इसके साथ ही ग्राम सभा में साफ सफाई का निरीक्षण करते हुए खुद सैनेटाइजेशन का भी काम किया।



    इस दौरान सांसद ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति की हर सुख सुविधा का ध्यान रखना केंद्र व प्रदेश सरकार की पहली प्राथमिकता है।इस विपरीत समय में हम सभी को धैर्य पूर्वक कार्य करना चाहिए। राशन वितरण योजना का सभी लाभ उठाए। जिन लोगों का राशन कार्ड नहीं है वो जल्द ही बनवा ले। इसके साथ ही सांसद ने सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित भी किया कि जिन पात्र लोगों का राशन कार्ड नहीं बना है उसे जल्द से जल्द बनाया जाए एंव आमजन को इन कार्यो में कोई दिक्कत न हो इसका भी ध्यान रखा जाए। ग्राम सभा के सैकड़ो लोगों ने राशन प्राप्त किया।



    सांसद ने ग्राम सभा में साफ - सफाई की व्यवस्था का भी निरीक्षण किया एवं अपने हाथोंं से गॉव को सैनेटाइज भी किया और साथ ही कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की सभी से अपील भी की।



    सांसद ने कहा कि कोरोना महामारी में जिले के साढ़े पांच लाख लाभार्थियों को सोमवार तक खाद्य आपूर्ति विभाग की ओर से 11554 मि. टन खाद्यान्न उपलब्ध कराया जा चुका है। जिले के 8.10 लाख लाभार्थियों को 31 मई तक निःशुल्क राशन उपलब्ध कराया जाना है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728