Header Ads

ad728
  • Breaking News

    दो पक्षों में मारपीट दो पुरुष सहित पांच महिलाएं घायल





    सहजनवा/गोरखपुर सहजनवा थाना क्षेत्र के ग्राम पतेड़ में सोमवार को दोपहर दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट हो गई, जिसमें दोनों पक्षों के सात लोग घायल हो गए । घायलों में दो पुरुष तथा पांच महिलाएं शामिल हैं । तीन महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है । सभी को जिला अस्पताल गोरखपुर रेफर कर दिया गया है । 

    मिली जानकारी के अनुसार- रविवार को गांव में एक दुल्हे की बारात जा रही थी । उसमें डीजे बज रहा था, महिला-पुरूष और गांव के बच्चे सभी खुशी में नाच रहे थे ।  उस वक्त दोनों पक्ष  हीरा चौधरी और  मोती लाल के घर के बच्चे भी शामिल थे । डांस को लेकर बच्चों में मारपीट हो गई । किसी तरह मामला शांत हुआ । इसी बात को लेकर दूसरे दिन सोमवार को पुनः दोनों पक्ष  भिड़ गए  । जिसमें प्रथम पक्ष के दंपति हीरा चौधरी और उनकी पत्नी विंद्रावती देवी के अलावा उनकी दो बेटियां रीना और रीतु घायल हो गई । वहीं दूसरे पक्ष के सुशीला देवी और उनकी एक बेटी पिंकी तथा बेटा धर्मेंद्र घायल हो गया । मौके पर पहुंची सहजनवा तथा घघसरा पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर तकरीबन दो दर्जन लोगों के विरुद्ध-धमकीं देने, मारपीट,बलवा जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है । 

    उक्त संदर्भ में- सीओ कैंपियरगंज अजय कुमार सिंह ने कहा कि-दोनों पक्षों की तहरीर पर 21 लोगों के विरुद्ध मुकदमा लिखा गया है ।  मामले की जांच की जा रही है ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728