Header Ads

ad728
  • Breaking News

    आप" ने राजधानी में शुरू की ऑक्‍सीजन युक्‍त मुफ्त ऑटो एंबुलेंस सेवा

    उत्तरप्रदेश।लखनऊ। अस्‍पताल तक जाने के लिए परेशान लोगों को एंबुलेंस वालों की मनमानी न झेलनी पड़े, इसके लिए आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की ओर से मुफ्त ऑटो एंबुलेंस सेवा शुरू की गई है। ऑक्‍सीजन युक्‍त ये ऑटो एंबुलेंस उन मरीजों के बहुत काम आएगी, जिनका ऑक्‍सीजन लेवल गिर रहा है। अब राजधानी के लोगों को अस्‍पताल जाने के लिए एंबुलेंस वालों को 20-25 हजार रुपये नहीं देने पड़ेंगे। सोमवार को ये बातें आप के प्रदेश प्रभारी राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह ने ऑटो एंबुलेंस सेवा को हरी झंडी दिखाने के बाद कहीं।
    संजय सिंह ने महामारी के इस दौर में पार्टी के साथियों द्वारा लोगों की मदद का जज्‍बा दिखाने पर उनकी सराहना की। बताया कि इस एंबुलेंस सेवा का प्रबंध पा‍र्टी के साथियों ने आपसी चंदे से किया है। प्रदेश भर से एंबुलेंस वालों की मनमानी की खबरों के बीच यह सेवा मानवता की सेवा के लिए इस वक्‍त बेहद प्रासंगिक है। कुछ दिन पहले दिल्‍ली में ऑटो एंबुलेंस सेवा शुरू की थी। इसका अनुसरण करते हुए पार्टी के साथी मेरठ, बनारस, प्रयागराज, नोएडा, गाजियाबाद आदि शहरों में ऑक्‍सीजन सिलिंडर युक्‍त ऑटो एंबुलेंस की सेवा शुरू की है। सोमवार को राजधानी में इसकी शुरुआत हुई। मुझे भरोसा है कि आप पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की इस पहल से राजधानी में सैकड़ों जिंदगियां बचेंगी। संजय सिंह ने बताया कि हर जरूरतमंद को ऑटो एंबुलेंस मुफ्त अस्‍पताल पहुंचाएगी। इसके लिए उसे या उसके परिजन को 9818430043 पर कॉल करना होगा। जल्‍द ही हम और भी जिलों में इस तरह की सेवा शुरू करेंगे। इससे पहले प्रदेश उपाध्‍यक्ष राेहित श्रीवास्‍तव और व्‍यापार सभा के प्रदेश अध्‍यक्ष मनीष वर्मा ने ऑटो एंबुलेंस चालकों को पीपीई किट और सैनिटाइजर भेंट किया। संजय सिंह ने दोनों पदाधिकारियों सहित आम आदमी पार्टी लखनऊ इकाई के साथियों को इस सराहनीय प्रयास के लिए शुभकामना दी और उनका हौसला बढ़ाया। कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों में जरूरतमंद लोगों को दवाएं और भोजन मुहैया कराने का काम भी कर रहे हैं। 
    *मुख्‍यमंत्री कुछ भी बोलें, सच बयां कर रही नदियां*
    संजय सिंह ने योगी सरकार पर महामारी की त्रासदी छिपाकर अपनी नाकामी छिपाने का आरोप लगाया। कहा कि आंकड़ों की बाजीगरी से मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ अपनी नाकामी छिपाने में जुटे हुए हैं। वह स‍ब ठीक है... रट रहे हैं। वह कुछ भी बोलें, सूबे की नदियां सच बयां कर रही हैं। प्रयागराज में गंगा की रेती में दफन दो हजार से अधिक शव महामारी की विभीषिका के साथ योगी सरकार की नाकामी का सच चींख-चींख कर बयां कर रहे हैं।
      इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेशरी, प्रदेश उपाध्यक्ष रोहित श्रीवास्तव, व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मनीष वर्मा, लखनऊ महानगर अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव त्यागी, शादाब, अफरोज आलम सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728