Header Ads

ad728
  • Breaking News

    भाजपा नेत्री को अवैध पोखरी पर कब्जा करने का ग्रामीणों का आरोप



    दर्जनों की संख्या में ग्रामीणों ने एसडीएम को सौपा ज्ञापन


    सहजनवा/ गोरखपुर - जिले के महिला मोर्चा के एक भाजपा नेत्री पर दर्जनों की संख्या में  ग्रामीणों ने पोखरी की भूमि पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाते हुए उपजिलाधिकारी सहजनवा को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग किया है।
    ग्रामीणों का आरोप है कुर्सा गांव में भाजपा नेत्री का मकान है। उसके बगल में पोखरी है। जिसमे बरसात हो या घर निकासी का पानी गिरता है ।,रात में भाजपा नेत्री ने एक खनन माफिया से मिलकर अपने घर के बगल के पोखरी की भूमि पर मिट्टी गिराकर अवैध रूप से कब्जा कर लिया गया । जिसकी सूचना 112 पर पुलिस को दी गयी थी लेकिन पुलिस मौके पर पहुंचकर  वापस चली गयी।,उसके बाद भी पोखरी की भूमि पर अवैध अतिक्रमण होता रहा ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग किया है कि मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाय।
    जब भाजपा नेत्री से बात करने की कोशिश की गयी तो सम्पर्क नही हो पाया।
    इस सम्बन्ध ने  उपजिलाधिकारी सहजनवा सुरेश कुमार राय ने कहा कि मामला संज्ञान है यदि पोखरी पर अवैध अतिक्रमण किया गया है तो उसकी पैमाइश कराकर अतिक्रमण हटाया जायेगा।
    ज्ञापन सौंपने वालो में संतोष पासवान जितेंद्र पासवान दौलत प्रसाद ब्रम्हानन्द गंगेश भोला मुन्नू प्रसाद विजय सतीश सुरेश विजेंदर गुड्डी देवी रामानन्द परमूद दिनेश प्रसाद सुनील सहित अनेक ग्रामीण शामिल रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728